नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार 7 जनवरी देर शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचीं और विरोध मार्च में छात्रों का समर्थन किया. जेएनयू कैंपस में दीपिका के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. कुछ लोग दीपिका के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक को ना देखने के फैसला किया हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें दीपिका पादुकोण जोएनयू परिसर में में छात्रों के साथ नजर आ रही है. पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार छात्रों के साथ मिलकर नारेबाजी कर रहे है. दीपिका ने भले ही नारेबाजी ना की हो, लेकिन छात्रों के बीच खड़ी होकर उन्होंने बहुत कुछ कह दिया, इतना ही नहीं वह जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशे घोष से भी मिली और उनके स्वस्थ रहने की कमाना की है.

वहीं कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने ये सब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किया है, लोगों का मानना है कि इस तरह की घटना देश में कई बार हो चुकी है लेकिन इससे पहले तो दीपिका ने अपनी राय नहीं रखी है ऐसे में फिल्म की रिलीज के 2 दिन पहले छात्रों से मिलना फिल्म का प्रमोशन है और कुछ नहीं हैं. बता दें कि 10 जनवरी को उनकी फिल्म छपाक रिलीज हो रही है. ऐसे में जेएनयू जाकर दीपिका और उनकी टीम ने अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया है, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका के इस कदम से उनकी फिल्म और करियर में परेशानी आ सकती है. क्योंकि जेएनयू में छात्रों के साथ मारपीट के मुद्दे पर बॉलीवुड के बड़े स्टार ने चुप्पी साधी हुई है.

ऐसे में दीपिका का ये कदम उनकी फिल्म के लिए नुकसान भी पहुंचा सकता है. किसी भी कालाकार का राजनीति और समाज के मुद्दों की वजह से चर्चा में रहना उनके करियर के लिए खतरा होता है, इसलिए अक्सर बॉलीवुड स्टार्स देश समाज के मुद्दों पर अपनी राय रखने से बचते है. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस है जो राजनीतिक राय व्यक्त करती हुई नजर आ रही हैं.

Kajal Ragwani Hot Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस बेहद हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

Esha Gupta Hot Photo Video: हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की सेक्सी फोटो वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, फैंस ने जमकर की तारीफ