Friday, February 3, 2023
spot_img

Brahmastra : OTT वर्ज़न फिल्म में साफ़ दिखाई दीं Deepika! क्लिप वायरल

नई दिल्ली : 4 नवंबर को ब्रह्मास्त्र ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो गई. थिएटर में फिल्म को ना देख पाने वालों को अयान मुख़र्जी ने बड़ा तोहफा दिया. जहां फिल्म का पहला भाग ओटीटी पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फिल्म से जुडी एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. क्लिप में दीपिका पादुकोण को एक हाथ में बच्चा गोद लिए खिड़की का दरवाजा बंद करते हुए देखा जा सकता है.

फिल्म के दूसरे भाग से है क्लिप?

क्लिप को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये क्लिप ब्रह्मास्त्र के पहले भाग से है. बता दें, 9 सितंबर को रिलीज़ हुई ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा थी. जिसमें रणबीर कपूर के किरदार ‘शिवा’ की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म का अगला भाग ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 : देव आने वाला है. जिसमें शिवा के माता-पिता और ब्रह्मास्त्र यूनिवर्स के और दो मुख्य किरदारों की कहानी दिखाई जाएगी. कहा जा रहा था कि इस फिल्म के दूसरे भाग में दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है. अब इसी बात को सच साबित करती ये क्लिप वायरल हो रही है. हालांकि ये क्लिप कितनी सच्ची है इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

चोरी छिपे फिल्म में हुए कई बदलाव?

थिएटर में लोग इस सस्पेंस को नहीं जान पाए थे कि आखिर रणबीर को गोद में लिए जिस महिला को दिखाया गैस था वो कौन थी. अब इस क्लिप को लेकर दावा है कि फिल्म के कुछ सीन्स को अगर स्लो कर दिया जाए तो दिखाई देता है कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण है. हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने से पहले इस सीन को फिल्म में और साफ़ किया गया है. जहां दीपिका के विज़ुअल्स को फिल्म में क्लियर किया गया है ताकि दूसरे भाग के लिए ऑडियंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ सके. इतना ही नहीं ओटीटी पर फिल्म को देखने वालों का दावा है कि फिल्म के कई डायलॉग्स भी बदल दिए गए हैं. हालांकि अभी कुछ भी कहना सिर्फ जल्दबाज़ी होगी.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Latest news