बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडियन सिनेमा की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि वह जब कोई फोटो शेयर करती हैं तो फैन्स के कमेंट और लाइक्स की बारिश होने लगती है. दीपिका पादुकोण ने 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह शाहरुख के साथ नजर आईं थी. यह फिल्म काफी हिट हुई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड मिला था. जिसके बाद उन्हें कई फिल्में मिलने लगी. आज के समय में दीपिका बॉलीवुड की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस हैं.

दीपिका ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है. दीपिका ने 2009 में लव आज कल, कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैपी न्यू ईयर, बाजी राव मस्तानी, पद्मावत, रामलीला जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इन फिल्मों के अभिनय से दीपिका ने फैन्स की दिल जगह बनाई. अपने अभिनय के लिए दीपिका को कई अवार्ड मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. बता दें बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. काफी दिनों तक दोनों का अफेयर चला. जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. दीपिका के जिंदगी में रणबीर सिंह आएं और दोनों काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रहे और कुछ दिन बाद दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली.

  1. Deepika Padukone Fitness
  2. Deepika Padukone Workout
  3. Deepika Padukone Training
  4. Deepika Padukone Diet
  5. Deepika Padukone Body

Deepika Padukone Fitness

दीपिका पादुकोण जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही हॉट और सेक्सी भी हैं. दीपिका के फैन्स उनकी खूबसूरती के कायल हैं. उनकी अदाओं को देख आप भी दीवाने हो जाएंगे. लेकिन इस सेक्सी फिगर के लिए दीपिका काफी मेहनत करती हैं. सही समय पर जिम जाना योगा करना जॉनिंग करना नहीं भूलतीं. यही वजह है कि दीपिका पादुकोण इतनी फिट हैं.

 

 

Deepika Padukone Workout

दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिस की फोटो वीडियो शेयर करती हैं. वह पाइलेट्स एक्सरसाइज भी करती हैं. जिससे उनके बॉडी में मशलस मेनटेन रहते हैं. बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के काफी मेहनत करती हैं. जिसके लिए वह हर कोशिश करती हैं. इतने बिजी होने के वाबजूद भी दीपिका पादुकोण जिम जाना नहीं भूलतीं.

 

Deepika Padukone Training

जिम में दीपिका पादुकोण को ट्रेनिगं देने के लिए जिम ट्रेनर होते हैं. जो सही तरीके एक्सरसाइज करना बताते हैं. जिसके वजह से दीपिका पादुकोण सही जिम योगा कर पाती हैं. सुबह जॉनिंग करना नहीं भूलतीं. जिम ट्रेनर का भी बड़ा हाथ होता है मॉडल के सेक्सी फिगर का. जिसे देखकर लोग तारीफ के पुल के बांधते हैं.

 

Deepika Padukone Diet

एक अच्छी सेहत के लिए खही खाना भी उतना ही जरूरी है जितना एक्सराइज. क्योंकि शरीर को फिट रखने के लिए प्रोटिन की जरुरत पड़ती हैं. जो हमे खान से ही मिल सकता है. एक्सरसाइज के साथ-साथ खाने का भी दीपिका पादुकोण खास ख्याल रखती हैं. दीपिका नास्ते में दूध, अंडे डोसा, रवा उपमा खाती हैं. लंच में हरि सब्जी, ग्रील्ड मछली, शाम के नास्ते में दीपिका कॉफी, ड्राई फ्रुट्स खाती हैं.

 

View this post on Instagram

diet #Cannes2017 😝

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

afternoon tea!?😜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

these are a few of my favourite things!!!🤪

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

Deepika Padukone Body

दीपिका पादुकोण की हाइट 5 फुट 9 इंच, है. वजन 60 किलो, बॉडी मेंजरमेंट 34-24-36. दीपिका पादुकोण अपनी सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं. उनकी पतली कमर इतनी आकर्षित होती है कि कोई भी देखें दीवाना हो जाए.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App