बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड गलियारों में पीछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें छाई हुई हैं. खबरों कि मानें तो रणवीर सिह और दीपिका पादुकोण इस साल 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. साथ ही ये भी खबर आ रही है कि ये दोनों ईटली में शादी करने वाले हैं. लेकिन अभी तक दीपिका और रणवीर की तरफ से शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. अब जाकर दीपिका पादुकोण ने आखिरकार अपनी शादी पर रिएक्ट किया है.

हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट के दौरान उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने तपाक से कहा कि मैं शादी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती. हालांकि इस जवाब से कुछ भी खुलासा नहीं हुआ. लेकिन कुछ नहीं से कुछ भला . और ये भी है कि दीपिका ने शादी के लिए ना कहा हो. एक रिपोर्ट कि मानें तो रणवीर सिंह शादी से दस दिन पहले अपने पूरे परिवार के साथ बैंगलोर जाएंगे प्री- वेडिंग पूजा के लिए. दीपिका मां उज्जवला पादुकोण नंदी पूजा का आयोजन करेंगी.

उन्होनें  मंदिर में पूजा और पंडित के बुकिंग के लिए पहले से ही बात कर ली है. इतना ही बल्कि पूजा के बाद दीपिका पादुकोण को कांच की चूड़ियां पहने हुए देखा जाएगा. ऐसे में दीपिका और रणवीरक की शादी का इंतजार किसको नहीं होगा. वैसे अभी तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं करी है. लेकिन इस बाद को लेकर बिलकुल कंफर्म है कि रणवीर और दीपिका के घर में शादी की तैयारियां जोरो- शोरों पर चल रही है.

एक बार फिर सताया दीपिका पादुकोण को डिप्रेशन का डर, इस तरह रखती हैं खुद को दूर

OMG  रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर रखते हैं दीपिका पादुकोण से ये बात कहने की हिम्मत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App