बॉलीवुड डेस्क, मुंबई दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बहार बीती रात स्पॉट किया गया, और जहां एक तरफ बहुत सारे लोग इस खबर को जानने के बाद बेहद खुश हैं कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक सात काम करने जा रहे हैं. क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों के साथ काम करने कि खबर सामने आ रही है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि फंस कुछ नाराज भी हैं इस खबर को लेकर क्योंकि ये फैक्ट है की दीपिका पादुकोण डायरेक्टर लव रंजन के साथ इस बात को जानने के बाद भी काम कर रही हैं.

जबकि उनपर मीटू का आरोप लगा है, जिसके चलते ट्विटर पर फैंस #NotMyDeepika ट्रेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लव रंजन के ऑफिस के बाहर बीती रात काफी खुश नजर आए. फैंस चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम ना करें. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस ये भी लिख रहे हैं कि दीपिका अगर लव रंजन के साथ काम करेंगी तो अपने हजारो फैंस खो देंगी.

सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्वीट ट्रेंड कर रहा है और सबकी नजरें इस पर ही टिकी हुईं है. दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रांट कि बात करें तो हाल ही में विक्रम मैसी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग को खत्म किया है. छपाक की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने पति रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग के लिए पहुंच गए हैं.

पिछले काफी समय से दीपिका पादुकोण लंदन में थीं, अब वो मुंबई वापस आ चुकीं है. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी, और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में नजर आने वाली हैं .

Salman Khan Funny Video On Instagram: सलमान खान की लेटेस्ट वीडियो को देख, आप भी कहेंगे कॉमन मैन

Deepika Padukone Sexy Photo Video: दीपिका पादुकोण अपनी जानलेवा अदाओं से ढा रही हैं सितम, सेक्सी वीडियो देख हो जाएगा यकीन 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App