बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 2015 में दीपिका पादुकोण उन सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो गईं, जो अपना ब्रेव फेस लेकर दुनिया के सामने आईं, और अपने डिप्रेशन के बारे में पूरी दुनिया के सामने खुलासा किया. साथ ही उन्होने बताया कि वो इस मुश्किल दौर से कैसे निकली हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने उन लोगो के लिए भी मैसेज दिया जो डिप्रेशन से गुजर रहे थे. दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन से जूझना कोई शर्म की बात नहीं है, इसलिए अपने बिमारी के बारे में खुलकर बात करना चाहिए. बता दें दीपिका पादुकोण की ये प्रेरणादायक स्टोरी बच्चों की अपकमिंग किताबों में लिखी जाएगी.

किताब का नाम होगा द डॉट दैट वेंट फॉर ए वॉक, इस किताब को लक्ष्मी नामबियार, रिमा गुप्ता और सारदा अकिनेनी द्वारा लिखी जाएगी. इस किताब में 51 ऐसी साहसी महिलाओं कि कहानी होगी. जो औरतों की पॉवरफुल शक्ति से बच्चों को बचपन से ही रूबरू करवाएगी. हाल ही में इस बात का खुलासा किया गया कि दीपिका पादुकोण की स्टोरी को क्यों इस बुक मे शामिल करने को सोचा गया.

बुक की को-लेखिका लक्ष्मी दीपिका पादुकोण की एक्टिंग से लेकर उनकी साहस तक को हर कोई बेहद पसंद करता है. दीपिका पादुकोण में अपनी जर्नी को लोगो के सामने शेयर करने की हिम्मत है. दीपिका पादुकोण ने बताया कि हेल्दी रहने के लिए मेंटल फिटनेस भी कितना जरुरी है. दीपिका पादुकोण की प्रेरणादायक स्टोरी ने सबको खूब इंस्पॉयर किया.साथ ही उन्होने कहा कि दीपिका पादुकोण इस बुक के बारे में जानती हैं, और बुक लॉन्च के दौरान वो भी उपस्थित रहेंगी.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस साल कर सकते हैं सगाई, नीतू कपूर ने इच्छा जताई !

Deepika Padukone Cool photo: सोशल मीडिया पर छाया दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App