बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के रौंगटे खड़े दिए हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं. इसका निर्देशन राजी और तलवार जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना गुलजार कर रही हैं. मुंबई में हुए फिल्म ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका पादुकोण फिल्म में अपने किरदार के बात करते हुए रोने लगीं.

दीपिका से जब छपाक फिल्म के बारे में बात करने के लिए कहा गया तो इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने सिर्फ इस मूमेंट के बारे में सोचा था कि आप लोग ट्रेलर देखेंगे और उसके बाद हमें कुछ बोलना है इसके बारे में तो सोचा ही नहीं, इतना कहते ही दीपिका पादुकोण की आंखों से आंसू बहने लगे. उन्होंने कहा कि ये फिल्म भावनमात्मक रूप से एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और छपाक हमेशा ही उनके करियर की एक स्पेशल फिल्म होगी.

दीपिका पदुकोण ने आगे कहा कि आमतौर पर होता है कि जब आप फिल्म के लिए एक कहानी को चुनते हैं तो आपको बैठकर पहले उसे सुनना होता है और बाद में तय करना होता है कि आप यह फिल्म करना चाहते हैं या नहीं. शायद ही कभी होता है कि फिल्म के लिए निर्देशक से मिलने के कुछ मिनट बाद ही आप जान जाते हैं कि यह वही फिल्म है जिसे आप अपने जीवन हमेशा से ही करना चाहते हैं और छपाक मेरे लिए उनमें से एक है. हमने फिल्म को बहुत प्यार, बहुत जुनून, बहुत उत्साह और बहुत जिम्मेदारी के साथ बनाया है. उम्मीद है आप सबको जरूर पसंद आएगी.

दीपिका ने पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार को परदे पर दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी, फिर चाहे उनकी एक्टिंग हो या मेकअप. ट्रेलर में वह बिल्कुल एसिड अटैक सर्वाइवर की तरह दिख रही हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार के साथ पूरी तकह न्याय किया है, उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है.

Also Read, ये भी पढ़ें– Chhapaak Trailer Review: दीपिका पादुकोण की छपाक ट्रेलर में चीखों के बीच गायब दिखा इमोशन, देखें ट्रेलर

Chhapaak vs Tanhaji Box Office Clash: क्या अजय देवगन की तानाजी को बॉक्स ऑफिस पर मात देने में कामयाब हो पाएगी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ?

Sonakshi Sinha Interesting Statement: दबंग 3 में सलमान खान संग रोमांस करने जा रही सोनाक्षी सिंहा ऋतिक रोशन के साथ करना चाहती हैं ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App