Deepika Padukone Corona Experience 

नई दिल्ली, कोरोना का कहर नये साल में भी कम होने का नाम नही ले रहा है. आम आदमी से लेकर पर्दे के सितारे सभी संक्रमण से गुज़र रहे है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने भी अपना संक्रमित होने का अनुभव साझा किया है.

कोरोना संक्रमण के बाद खुद को पहचान नही पा रही थी – दीपिका

पिछले साल मई में दीपिका पादुकोन को कोरोना हुआ था. जिसके बाद दीपिका ने कभी अपने कोविड अनुभव को शेयर नही किया था. पिछले दिनों दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. दीपिका बताती हैं कि, ‘कोरोना के बाद मेरा शरीर पूरी तरह बदल गया था. मैं खुद को पहचान नही पा रही थी. इसका कारण शायद मुझे दिए गये स्टेरॉयड्स थे. इसलिये कोविड संक्रमण अजीब है आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अलग महसूस होता है..’

पूरा परिवार था कोरोना की चपेट में

2020 दीपिका के लिये बहुत कठिन साल था. अभिनेत्री कहती हैं कि साल की शुरुआत में वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ रहीं जब पहला लॉकडाउन था. दूसरे लॉक डाउन के समय में वह बैंगलुरू में अपने परिवार के साथ थी. यह समय मुश्किल था जहां उनके साथ पूरा परिवार भी संक्रमण की चपेट में आ चुका था. वह आगे बताती है कि इस साल ने उन्हें मौलिक रूप से भी प्रभावित किया है.

दो महीने के ब्रेक के बाद लौटी दीपिका

दीपिका ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, ‘ बीमारी के वक़्त में वह फिर भी ठीक थी पर कोरोना नेगेटिव होने पर मुझे 2 महीने का ब्रेक लेना ही पड़ा. क्योंकि आपका दिमाग और शरीर बिल्कुल भी काम नही कर पाता.
आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही फ़िल्म गहराइयां में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म में उनके साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पाण्डे भी दिखेंगे. फ़िल्म 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी.

 

ये भी पढ़ें :-

Palak Tiwari Won Internet : 2 हज़ार रूपए का सूट पहन कर श्वेता तिवारी की बेटी सोशल मीडिया पर छाई

Delhi Weekend Corona Curfew Update: जरूरी काम से निकलें तो आईडी साथ रखें: केजरीवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर