बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीपिका पादुकोण और ऱणवीर सिंह ने हमेशा ही अपने पोस्ट और पीडीए सेशन के जरिए अपने फैंस को अमेज किया है. अक्सर रणवीर सिंह और दीपिका पादकोण सोशल मीडिया पर एख दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं, जो बहुत ही क्यूट लगता है. हमेशा की तरह इस बार भी रणवीर सिंह अपने लाइव सेशन में रैपर मोड में नजर आए. लाइव सेशन के दौरान रणवीर सिंह के वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे थे, उसमें से एख कमेंट दीपिका पादुकोण का भी था. अब ये तो बिलकुल भी नहीं था कि दीपिका पादुकोण के कमेंट ने लोगो को सरप्राइज किया बल्कि जिस चीज ने सबसे ज्यादा सरप्राइज किया वो था उनका स्पेशल कमेंट.

लाइव वीडियो में दीपिका पादुकोण ने कमेंट में  लिखा हॉय डैडी. जिसके बाद से हर किसी के दिमाग में यही बात आने लगी कि कहीं कांस के दौरान दीपिका पादकोण के प्रेग्नेंसी को लेकर आई खबर सच तो नहीं है. क्योंकि दीपिका पादुकोण ने हमेशा ही इस बात के लिए कहा है कि ये महज एक अफवाह है, फैंस नहीं जानते की दीपिका पादुकोण के इस कमेंट के बारे में क्या सोचा जाए.

दीपिका पादुकोण के इस कमेंट को देखने के बाद रणवीर सिंह ने भी चिल्लाते हुए कमेंट किया हॉय बेबी, हालांकि अर्जुन कपूर का कमेंट किसी ने नोटिस नहीं किया. आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म कपिल देव की बायोपिक 83 की तैयारी में रणवीर सिंह के साथ लगी हुईं है. इसके अलावा एक्ट्रेस छपाक में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित है, ये फिल्म जनवरी 2020 में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. इसके अलावा दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार अपने पति रणवीर सिंह के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Deepika Padukone Sexy Photo: लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा दीपिका पादुकोण का हॉट अंदाज, सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Khushi Kapoor Sexy Photo: जाहन्वी कपूर की बहन खुशी कपूर के सेक्सी ट्रेडिशनल लुक को देख फैंस हुई दीवाने, कमेंट कर कहा- बेहद खूबसूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App