बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक का ट्रेलर 10 दिसंबर यानी विश्व मानवाधिकार के दिन को रिलीज होगा. फिल्म की निर्देशन मेघना गुलजार फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कहा कि ये दिन काफी सही है कि ऐसी फिल्म को ऐसे दिन रिलीज होना काफी अच्छी बात है. फिल्म की कहानी ऐसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को लेकर दीपिका काफी एक्साइटेड हैं 12 दिसंबर को रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि दीपिका का क्या रोल है. फिल्म में दीपिका के लुक को देखा जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म एसिड हिंसा के बारे में है, जो शारीरिक और मानसिक रूप से पीड़ितों के जीवन को बरबाद करता है, यह उनके जीवन के अधिकार को छीन लेता है. मेघना ने कहा कि उन्होंने वास्तव में कभी भी संयोग के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन अब ऐसा हुआ है. मेघना काफी खुश है कि फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज होगा. मेंघना को इस बात से भी काफी खुशी होती है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा है.

वहीं दिपिका के काम करें तो फिल्म छपाक के अलावा फिल्म 83 में नजर आएंगी जिसमें वह अपने पति रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. दीपिका और मेघना गुलजार की बॉंडिंग काफी अच्छी है. उन्होंने ये भी कहा कि दीपिका पादुकोण के बिना मैं फिल्म नहीं बना पाती. फिल्म को लेकर फैन्स भी काफी एक्साइटेड है. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

? ??‍♀️ @harryjoshhair ? @hungvanngo

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

Hello!?#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Kartik Aaryan Next Film: कार्तिक आर्यन को मिली एक और बड़ी फिल्म, अगले साल दोस्ताना 2, भूल भुलैया के बाद सूरज बड़जात्या के बेटे की मूवी में आएंगे नजर

Ankita Lokhande Sexy Video: पीच कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर अंकिता लोखंडे ने फैंस के संग शेयर किया नॉटी वीडियो

Dabangg 3 Song Naina Lade Salman khan Sai Manjrekar OnScreen Chemistry: दंबग 3 का रोमांटिक गाना नैना लड़े आज होगा रिलीज, गाने में सलमान खान और सई मांजरेकर की जोड़ी ने लूटा फैंस का दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर