बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीपिको पादुको और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक इस महीने 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं. सभी इस फिल्म का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है साथ ही फिल्म के कई गानों के साथ टाइटल ट्रेक भी रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया है. अब तक आप सभी ये बात जान चुके हैं कि छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभाने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. वहीं दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं.

इसी बीच वो थोड़ा समय निकाल कर दिल्ली के जेएनयू भी प्रदर्शन करने वाले छात्रों से मिलने पहुंची, जहां उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से मिलीं, जिसके बाद अब वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म की प्रमोशन के दीपिका को इस तरह का स्टेप बेहद घिनोना है. इतना ही नहीं जिन लोगों ने इस फिल्म की टिकट्स ऑनलाइन बुक करवाई थी, वो भी कैंसल कर उसकी फोटो #BoycottChhapaak लिख कर शेयर कर रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि पद्मावत देख कर गलती की लेकिन छपाक देखकर वो गलती दोबारा नहीं करेंगे.

#BoycottChhapaak तेजी से कर रहा है ट्रेंड

दीपिका की छपाक के बायकॉट को लेकर अब तक कापी संख्या में ट्विट्स आ चुके हैं. साथ ही लोगों को जहां, जैसे भी मौका मिल रहा है दीपिका को ट्रोलर कर रहे हैं. पहली सोशल मीडिया यूजर लिखती है कि अनुराग कश्यप की अगली फिल्म होगी, आंसू जेएनयू के. जिसे ओवेसी और अनुराग कश्यप दोनों मिलकर डायरेक्ट करेंगे. इसके प्रोड्यूसर होंगे कांग्रेस और लेफ्ट. साथ ही इसका स्किनपले प्रशांत कनौजिया करेंगे और जो लोग इसमें काम करेंगे वो होंगे #TukdeTukdeGang. साथ ही कई लोग दीपिका के मुकाबले अक्षय कुमार को हीरो बता कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

सता रहा है ऑपनिंग का डर ?

जिस दिन दीपिका पादुकोण की फिल्म रिलीज होने वाली हैं. उसी दिन यानी 10 जनवरी को अजय देवगन और सैफ अली खान की फल्म ताना जी भी रिलीज होने जा रही है, साथ ही उससे एक दिन पहले यानी 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हो रही है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि दीपिका को इन दोनों फिल्म की ओपनिंग के सामने अपनी फिल्म की ओपनिंग का डर सता रहा है. लोगों का कहना जिस तरह से दीपिका की फिल्म पद्मावत को लेकर देश में कलेश हुआ था और भारी संख्या में लोग उस फिल्म को देखने गए थे. इसी प्रकार दीपिका जानबूझ कर जेएनयू विवाद के साथ अपना नाम जोड़ कर अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रही है, जो ठीक नहीं है क्योंकि उनको अजय देवगन की फिल्म ताना जी और रजनीकांत की फिल्म दरबार से डर लग रहा है.

खुद कहा था दिल्ली के हंगामे में प्रमोशन नहीं

इससे पहले खबर आई थी कि दीपिका ने दिल्ली में प्रमोशन करने से इसलिए मना चर दिया था कि क्योंकि यहां CAA और NRC को लेकर काफी प्रर्दशन हो रहा था. दीपिका ने कहा था कि दिल्ली के हालात को देखते हुए वहां फिल्म का प्रमोशन करना असंवेदनशील होगा. दीपिका और मेघना ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि हमारा मानना है कि देश और शहर में भावनात्मक उथल-पुथल और अशांति के बीच दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करना असंवेदनशील होगा. हम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करते हैं. वहां न आ पाने के लिए हमें अफसोस है, लेकिन उम्मीद है कि आप समझ जाओगे और अब खुद जेएनयू के बवाल में अपनी उपस्थिति जता कर क्या साबित करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण.

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण का सेक्सी वीडियो वायरल, देखें एक्ट्रेस का हॉट अवतार

Monalisa Hot Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेक्सी फोटो, हॉट लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Arpita Khan Daughter Photo: सलमान खान की भांजी आयत की पहली क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App