नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए इस समय सबसे ज़्यादा एक्साइटमेंट का माहौल है. अभिनेत्री कांस के 75वें समारोह में जूरी लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं. तो ये जश्न का ही माहौल हुआ, लेकिन पति रणवीर सिंह इस बात पर थोड़ा अलग रियेक्ट करते नज़र आ रहे हैं.

क्या बोले रणवीर?

बॉलीवुड में दीपिका के बोलबाले को लेकर अक्सर अभिनेता इंटरव्यू और टीवी शोज़ में ख़ुशी जाहिर करते दिखाई देते हैं. ऐसे में जब दीपिका इतने बड़े इंटरनेशनल इवेंट को कवर करने जा रही हैं तो उनका उत्सुक होना तो बनता ही है. दरअसल रणवीर सिंह ने अपनी उत्सुकता एक इंटरव्यू के दौरान जाहिर भी की है. उन्होंने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं इतना खुश हूं कि मैं इस सवाल को सुनते ही डांस करने लगा. मुझे लगा कि वाह यार, लोग चाहते हैं कि आप वह शख्स बनें जो यह तय करें कि कौन सी फिल्म अच्छी है, किसने अच्छा परफॉर्म किया है. यह बहुत बड़ी बात है.”

मुझे भी जाना है- रणवीर सिंह

एनर्जी से भरे अभिनेता ने अपने इस जवाब के बाद तुरंत मज़ाक में कहा, मैं कई बार अपने नंबर के बारे में सोचता हूँ. मैं सोचता हूँ, यार मेरा नंबर कब आएगा? मुझे कब जूरी-वूरी पर बिठाएंगे? आज तक तो मुझे बुलाया नहीं किसी को जज करने के लिए न ही कहा है कि आप तय करो की किसका परफॉर्मेंस बेस्ट है.’ बता दें, सोमवार रात दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. दरअसल वह इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई से फ्रांस रवाना हुई हैं. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण साल 2017 से लगातार रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. इस बार वह 10 के 10 दिन कारपेट पर अपना जलवा बिखेरते नज़र आने वाली हैं.

हिना खान भी आएंगी नज़र

बहुत जल्द कान्स फिल्म फेस्टिवल होने वाला है. भारतीय दर्शकों के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल बहुत शानदार होने वाला है, क्योंकि 17 मई, 2022 को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के उद्घाटन के दिन देश भर के सिनेमा जगत के सितारे भारतीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में रेड कार्पेट पर चलने वाले हैं और इसमें टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर