Sunday, June 26, 2022

कांस 2022 : साड़ी के बाद ब्लैक सूट में दिखा दीपिका का टशन!

नई दिल्ली, कांस के रेड कारपेट से एक दीपिका का एक और लुक सामने आ गया है. जहां अभिनेत्री ने एक और बार सभी को अपनी खूबसूरती और ऑउटफिट से चौका दिया है. उन्होंने इस बार ब्लैक सूट में अपना सॉलिड लुक दिखाया है.

एक और आउटफिट आया सामने

इस समय दीपिका पादुकोण अपने रेड कारपेट लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनका हर आउटफिट आते ही छा जा रहा है. इस बार भी उन्होंने कांस के मंच पर कुछ ऐसा पहना है जिसे देख कर उनसे किसी की नज़र हट ही नहीं रही है.

केंद्रीय मंत्री से की यह शिफारिश

कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे लुक में अब अभिनेत्री ने ब्लैक आउटफिट में हुस्न का जलवा बिखेरा है. कान्स फेस्टविल में इंडियन पेविलियन के उद्घाटन के दौरान उन्होंने अपना यह लुक कैरी किया है. पेविलियन के उद्घाटन के समय दीपिका ने इंडियन सिनेमा से जुड़े सवालों को लेकर बातचीत भी की है. जहां उनकी यह बातचीत केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ हुई. इस दौरान अभिनेत्री ने केंद्रीय मंत्री के सामने एक प्रस्ताव भी रखा जहां उन्होंने अपने इच्छा जताई कि इस साल कांस भारत में होना चाहिए.

ब्लैक सूट में दिखा बैलेंस

दीपिका के इस ब्लैक सूट के साथ सिल्वर नेक पीस ख़ास रहा. जहां उन्होंने इस ऑउटफिट में ग्लैम के साथ-साथ ऑफिसियल लुक का भी बैलेंस रखा. यकीनन अभिनेत्री का यह लुक भी पिछले दोनों लुक की तरह ख़ास दिख रहा है. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है.

दीपिका के अलावा बनें ये जूरी

कांस फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी की भूमिका निभाएंगी।जिसके बाद जूरी में पांच पुरुष और चार महिलाएं हैं। जो इस साल के पाल्मे डी’ओर के विजेता को चुनेंगे का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news