बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने फ्रेंड की शादी में गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इनकी तस्वीरें ये प्रूफ कर रही हैं कि ये स्टार कपल हैं. कई सारी अनदेखी तस्वीरें सामने आईं है. दीपिका पादुकोण ने इस दौरान बहुत ही खूबसूरत स्पीच दी है. दीपिका पादुकोण इस दौरान ब्लैक ड्रेस पहने हुई नजर आईं, साथ ही दीपिका ने नीट बन बना कर अपने लुक को पूरा किया था. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को स्मोकी आई के साथ पूरा किया. वहीं दूसरे पिक्चर में दीपिका पादुकोण के बारे में बात करें तो रणवीर सिंह से पिछले साल लेक कोमो इटली में शादी की.

फोटो में देखने को मिल रहा है कि अपने फ्रेंड को इंबैरेस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी मां उजाला पादुकोण के साथ डांस फ्लोर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म की कहानी साल 1983 के वर्ल्ड कप क्रिकेट पर आधारित होगी. फिल्म में रणवीर सिंह आइकोनिक क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी से पहले छह साल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, उसके बाद दोनो शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह को हमेशा बेस्ट हसबैंड के तौर पर देखा जाता था. अब रणवीर सिंह को हर कोई बेस्ट हसबैंड के तौर पर देखता है, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की खुशी के लिए हर वो चीज करते हैं, जिससे वो खुश रहें.

रणवरी सिंह और दीपिका पादुकोण आखिरी बार एक साथ पद्मावत में नजर आए थे. इस साल रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया. गली बॉय में रणवीर सिंह की एक्टिंग को खूब सराहा गया. 

Deepika Padukone Latest Photo: लेटेस्ट फोटो में दीपिका पादुकोण की किलर स्माइल ने फैंस को किया इंप्रेस

Sadak 2: कलंक रिलीज के बाद आदित्य रॉय कपूर के साथ आलिया भट्ट अगले महीने शुरू करेंगी सड़क 2 की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App