मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’83’ के अलावा दोनों ‘राम-लीला’, ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। हालांकि दीपिका अपने पति के हुनर से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। मीडिया को दिए गए एक बयान में दीपिका ने भी रणवीर की सिंगिंग स्किल्स को 10 में से सिर्फ 2 नंबर दिए हैं. साथ ही उन्होंने अपनी रैपिंग स्किल्स को ‘शानदार’ बताया।

उन्होंने कहा है कि सिंगिंग और रैपिंग में बहुत अंतर होता है। वहीं, इंटरव्यू में जब दीपिका से उनके सिंगिंग टैलेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है, ‘मैं जितना चाहूं उतना गा नहीं सकती।’ मीडिया के साथ रैपिड फ़ोयर राउंड में, जब दीपिका से उनके गायन कौशल को 10 में से रेटिंग देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “मेरे पति इसे 10 में से 10 कहेंगे, शायद 6 या 7।”

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने साक्षातकर में अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के बारे में भी बात की, जिसमें वह एक बार फिर शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। जब उनसे पूछा गया, “उन्होंने यह फिल्म क्यों साइन की?” तो दीपिका ने तुरंत कह दिया है कि ‘स्क्रिप्ट’। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इससे पहले ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 11 फरवरी से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

Janhvi Kapoor New Movie : नई फिल्म में क्रिकेटर बनती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचेंगी शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी Tribute .

Republic Day 2022 Celebs Wishes: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तिरंगा स्टाइल में दाढ़ी बना फैंस को दीं गणतंत्र दिवस को विश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE