Tuesday, July 5, 2022

कांस 2022 : दीपिका ने पहना 44,800,000 रुपए का हार, लगीं खूबसूरत

नई दिल्ली, इस समय दीपिका का कांस लुक काफी चर्चा में है. जहां उन्होंने हर दिन अपने फैंस को अपने हर आउटफिट से खुश किया है. इन्हीं ऑउटफिट में से उनका लास्ट रेड गाउन काफी चर्चा में रहा. इस गाउन के साथ पहने जाने वाला हार और ज़्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी.

हर लुक और आउटफिट की चर्चा

कांस के रेड कारपेट पर दीपिका का हर लुक अब वायरल हो रहा है. चाहे उनका पहले दिन का रेट्रो लुक हो या साड़ी के साथ किया गया एक्सपेरिमेंट. उनके हर लुक और आउटफिट की चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में है. जहां दीपिका की ड्रेसेस ने तो महफ़िल लूट ही ली साथ ही उनकी हर एक्सेसरीज भी सभी की निगाहों में हैं. इसी बीच उनके एक हार की कीमत ने इंटरनेट पर लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं. आपको दिखाते हैं उनके द्वारा पहने हर हार की क्या कीमत रही.


दीपिका ने कांस के पहले दिन अपने रेट्रो लुक से सब फैंस का दिल जीत लिया था. उनके इस लुक में उन्होंने सब्यसाची टच दिया था. जिसके साथ उन्होंने हैवी नेक पीस भी पहना था. आपको बता दें, इस नैक पीस की कीमत लाखों में है.

दीपिका ने दूर दिन भी अपने लुक से सभी को इम्प्रेस किया था. इस दौरान भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. जहां अभिनेत्री ने एक बार फिर सब्यसाची की साड़ी को अपने रेड कारपेट वॉल्क के लिए चुना था. इस दौरान उन्होने झूमर की तरह दिखाई देने वाले बड़े ईयरिंग्स भी पहने थे. जिसे लेकर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई थीं.

हार की कीमत, 44,800,000

उनका तीसरा लुक काफी ज़्यादा दमदार नज़र आया. जहां अभिनेत्री ने काले रंग की ड्रेस पहने देखा गया था, जिसमें एक प्लीटेड पेप्लम टॉप शामिल था, जिसे सीधे फिटिंग पैंट के साथ पेयर किया गया था. उन्होंने इस ड्रेस के साथ जो नैक पीस पहना था इसकी कीमत आपके होश उड़ा देंगे. ब्लश्ड गाल, कोहल-रिमेड आंखें और लाल लिपस्टिक के साथ अभिनेत्री ने अपने गले में ज़रा हटकर हर से खुद को स्टाइल किया है. इस हार के दोनों छोरों पर जैगुआर की शक्ल बानी हुई है. इस अकेले हार की कीमत, 44,800,000 रूपए हैं. इस नेकलेस की कीमत ने अब इस लुक को और भी ख़ास बना दिया है.

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->