मुंबई. दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर कल अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इसके ट्रेलर के आने के बाद जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वो है दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन।

इस फिल्म की सबसे बड़ी हाइप है दीपिका। दीपिका पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने में लगी हुई हैं और वह कई बोल्ड सीन में भी नजर आ चुकी हैं। सभी को रणवीर सिंह के रिएक्शन का इंतजार था। बीती देर रात रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका का पोस्टर शेयर किया और इस फिल्म की तारीफ में उनके गाने पढ़ने को मिले. उन्होंने न सिर्फ दीपिका के किरदार की तारीफ की है बल्कि फिल्म से जुड़े बाकी लोगों को भी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इस ट्रेलर को इंटेंस और मूडी बताया है।

रणवीर सिंह ने  इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘घेराइयां’ का एक पोस्टर  शेयर किया

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘घेराइयां’ का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें सिर्फ दीपिका ही नजर आ रही हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मूडी, सेक्सी और इंटेंस, डोमेस्टिक नोयर? हस्ताक्षर किये है। मेरे सभी पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा हैं। इन सभी को करण जौहर ने प्रोड्यूस भी किया है। रणवीर ने इस पोस्ट में सभी को विश किया है और फिल्म को लेकर उनकी उत्सुकता भी देखने को मिली है।

अमेजन प्राइम पर होगी फिल्म स्ट्रीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है. इस फिल्म की रिलीज डेट भी टाल दी गई है। पहले ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से यह अब 11 फरवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। इसमें दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य भी हैं। इसके अलावा दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह दीपिका की सबसे खास फिल्मों में से एक है जिसे वह अपने दिल के बेहद करीब बता रही हैं।

Gehraiyaan Release On Prime : 1 फरवरी को होगा दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ का प्रीमियर, जन्मदिन के मौके पर किया पोस्टर रिलीज

Gehraiyaan Trailer Release On Amazon Prime :- ‘गहराइयाँ’ फिल्म में दिखा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बोल्ड सीन, बोल्डनेस से भरी ये फिल्म !

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर