नई दिल्ली. इन दिनों क्रिकेटर दीपक चाहर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, दीपक चाहर अपने ख़ास प्रोपोज़ल के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कल चेन्नई सुपर किंग्स का मैच था, बेशक चेन्नई यह मैच हार गई लेकिन दीपक चाहर ने ( Deepak Chahar Proposal ) सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने मैच के बाद गर्लफ्रैंड को रिंग पहनाकर प्रपोज किया और गले लगाकर इस इमोशनल मोमेंट की खुशी साझा की. यह वीडियो दीपक ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

कौन है दीपक की लेडी लव

दीपक चाहर अपने प्रोपोज़ल के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर जगह उनके इस प्रोपोज़ल की चर्चा हो रही है. ऐसे में, उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं की आखिर दीपक की गर्लफ्रेंड हैं कौन. बता दें कि दीपक ने गर्लफ्रैंड बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) हैं। वे उन्हें पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों जल्द ही शादी की योजना बना रहे हैं। दोनों के रिश्ते पिछले कुछ समय में काफी मजबूत हुए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएल सीजन के बाद उनकी सगाई होगी। दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj)के साथ आईपीएल के लिए दुबई गई हैं.

यह भी पढ़ें :’

NOBLE PEACE 2021: मारिया रेसा और दिमित्री मूरातोव को मिला नोबेल पीस पुरस्कार

US Object to Buying S-400 Missile Defense System रूस से एस-400 मिसाइल डिफेंस सिस्टम खरीदने पर अमेरिका को आपत्ति, भारत ने कहा बातचीत जारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर