Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Avtar 2 का जादू, Ranveer Singh का सर्कस… धमाकेदार होने वाला है आखिरी महीना

नई दिल्ली : भले ही ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा हो लेकिन आखिरी महीना बेहद खास गुजरने वाला है. ये साल भी अब अपने अंत की ओर बढ़ रहा है. भले ही इस साल ने कुछ ख़ास अच्छी फिल्में ना दी हों लेकिन जाते-जाते कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो फिल्में जो इस साल को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सिनेमा के लिए पलट सकती हैं.

कला

इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू हिंदी फिल्म कला आज यानी 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म में बाबिक के साथ तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी हैं. इस फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग मिली है.

फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी भी इसी महीने रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आपको कार्तिक का एकदम अलग रोल देखने को मिलेगा. फिल्म फ्रेडी नाम के रहस्यमयी डेन्टिस्ट की कहानी को दिखाती है. कार्तिक की फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

 

एन एक्शन हीरो

पहली बार एक्शन अवतार में आयुष्मान खुराना इसी महीने नज़र आने वाले हैं. उनकी फिल्म एन एक्शन हीरो भी 2 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी.

इंडिया लॉकडाउन

डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म इंडिया लॉकडाउन अपने कॉन्सेप्ट कर कहानी की वजह से पहले से ही काफी चर्चा में है. इस फिल्म में भारत में कोविड लॉकडाउन से जुडी कुछ कहानियों को दिखाया गया है. जहां फिल्म में मुख्य कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के जीवन को दिखाया जाएगा. प्रतीक बब्बर और श्वेता बसु प्रसाद और आहाना कुमरा अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी.

 

वध

वध एक साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जो इसी महीने रिलीज़ होने वाली है. नीना गुप्ता और संजय मिश्रा स्टारर इस फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों का मर्डर कर रहा है. यह फिल्म इसी महीने 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

सलाम वेंकी

काफी लंबे समय बाद काजोल बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. फिल्म सलाम वेंकी में उनके साथ विशाल जेठवा होंगे. इस फिल्म की कहानी दिव्यांग बेटे पर आधारित है.

CAT

रणदीप हुडा स्टारर फिल्म CAT भी 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. फिल्म की कहानी पंजाब और उसके चारों ओर फैले नशे के काले बादलों को दिखाती है.

अवतार: द वे ऑफ वॉटर

हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार का किसे नहीं इंतज़ार है. यह फिल्म अवतार वन का सीक्वल है जो साल 2009 में आई थी. अब फिल्म का दूसरा पार्ट भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होगी. यकीनन यह फिल्म इस दशक की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है.

 

गोविंदा नाम मेरा

विक्की कौशल एक बार फिर अपने रापचिक अंदाज से फैंस को लुभाने के लिए तैयार हैं. इस बार वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ मर्डर मिस्ट्री लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म भी 16 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज़ होगी.

 

सर्कस

रणवीर सिंह की मच आवेटेड फिल्म सर्कार भी इसी महीने 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और जॉनी लीवर संग अन्य को कास्ट किया है.

वेड

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डीसूजा काफी लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. उनकी मराठी फिल्म वेड, इस महीने की 30 दिसंबर को रिलीज होगी.

इजराइली फिल्म मेकर लैपिड बोले- अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड है ‘द कश्मीर फाइल्स

ब्रिटेन में सबसे बड़ी आबादी अल्पसंख्यक होने की ओर जनगणना रिपोर्ट्स में खुलासा : पहली बार आधे से भी कम रह गए ईसाई, 44% बढ़ी मुस्लिमों की जनसंख्या

Latest news