Debina-Gurmeet’ London Trip 

नई दिल्ली, Debina-Gurmeet’ London Trip  बतौर टेलीविज़न के राम-सीता, फेम पाने वाले देबीना और गुरमीत ने अपनी लंदन की ट्रिप के बारे में बात की और बताया की कैसे स्टार कपल ने अपने कोविड टेस्ट के लिए 30 हज़ार रूपए खर्च किये.

देश-विदेश के कोरोना के हाल पर की बातचीत

पिछले दिनों देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी लंदन की ट्रिप से वापस लौटे है. जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले भारत आते ही अपनी ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है. इस ट्रिप के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने देश और विदेश के कोरोना के हाल पर भी बातचीत की. जहां उन्होंने अपने महंगे कोरोना टेस्ट का भी ज़िक्र किया.

60 हज़ार का पड़ा कोरोना टेस्ट

अपनी ट्रिप की बात करते हुए देबिना बनर्जी ने बताया की दूर से आपको नज़र नहीं आता पर कोरोना की गाइडलाइन्स को लेकर भारत समेत पूरे विश्व में काफी सख्ती है. लंदन में हमने 15-15 हज़ार का टेस्ट करवाया था. जो हमे कुल 30 हज़ार का पड़ा. इसके बारे में और डिटेल में एक्ट्रेस ने बताते हुए कहा कि 30 हज़ार जाते वक़्त जब हमने वहां लैंड किया. और 30 हज़ार का करों टेस्ट आते वक़्त. जब हम मुंबई एयरपोर्ट पर वापस आए.

अपने ब्लॉग के दौरान की बातचीत

आपको बता दें की स्टार कपल सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग की झलकियां डालता रहता है. इन ब्लोग्स से वे अपनी दिनचर्या और ट्रेवलिंग आदि की क्षणों को रिकॉर्ड करते हैं. कुछ समय पहले दोनों अपनी इंग्लैंड ट्रिप पर थे. जहां से कपल ने कई ब्लॉग्स शेयर किये.

 

Akhilesh Yadav will contest Election: अखिलेश यादव लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Two women Constables Fighting : यूपी में बीच सड़क पर लड़ रहीं दो महिला कांस्टेबल, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर