बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. दे दे प्यार दे के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले नया गाना दिल रोए जाए को रिलीज किया है. दे दे प्यार दे का ये नया गाना सैड सॉन्ग है, जिसे बॉलीवुड के स्टार सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी अवाज के जादू से और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. दिल रोए जाए गाने में दर्द छलक रहा है, और अरिजीत सिंह जब भी किसी गाने को गाते हैं, तो रियल में अपने फैंस को उस दर्द का एहसास दिलवा देते हैं.

गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत प्यार के इस अनोखे दर्द से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, रिलीज होते ही गाने ने यूट्यूब पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है. वैसे अभी तक दे दे प्यार दे फिल्म के जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, बर गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है. फिल्म में दिल रोए जाए एक ही सैड सॉन्ग है, बाकि तो रोमांटिक और डांस सॉन्ग है.

10 मई को दे दे प्यार दे का गाना रिलीज हुआ था, मुखड़ा वेख के ये एक डांस सॉन्ग था, जिसमें अजय देवगन फिल्म की दोनो एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे. पहली बार दे दे प्यार दे फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक फिल्म के ट्रेलर और गाने में इनकी कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है.

तो वहीं तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी को फैंस पहले भी कई फिल्मों में एक साथ देख चुके हैं, तब्बू और अजय देवगन के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन को अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. और तब्बू उनकी वाइफ होती है जिससे उनका शायद तलाक हो गया होता है. अजय देवगन फिल्म में 50 वर्षीय युवक की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Tabu On De De Pyaar De Movie: तब्बू ने अपनी अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर खोला ये राज, जानकर हो जाएंगे हैरान

Rakul Preet Singh Sexy Photo: दे दे प्यार दे की रिलीज से पहले रकुल प्रीत सिंह के सेक्सी लेग्स देख आप भरने लगेंगे आंहें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App