Monday, October 3, 2022

मुकेश खन्ना मुश्किल में, धंधा कर रही है वाले बयान को लेकर FIR की मांग

नई दिल्ली : टीवी के शक्तिमान और महाभारत के भीष्म पितामाह मुकेश खन्ना अब अपने ‘धंधा कर रही है’ वाले बयान पर मुसीबत में पड़ गए हैं. अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज़ करवाने की मांग की जा रही है. दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट द्वारा मुकेश खन्ना के खिलाफ दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को एक नोटिस जारी किया है.

FIR दर्ज़ करने की मांग

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अब मुकेश खन्ना के विवादित बयान के खिलाफ महिलाओं पर कथित तौर पर अपमानजनक और गलत टिप्पणी करने को लेकर FIR दर्ज करने की मांग उठाई है. साथ ही मामले से जुड़ी FIR की कॉपी के साथ पुलिस द्वारा लिए गए एक्शन की रिपोर्ट को 13 अगस्त तक साझा करने के लिए भी कहा है. उन्होंने इस नोटिस की फोटो खुद सोशल मीडिया पर साझा की है जिसके कैप्शन में वह लिखती हैं, “शक्तिमान का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना द्वारा महिलाओं के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर FIR दर्ज करवाने हेतु दिल्ली पुलिस को हमने नोटिस जारी किया है।”

स्वाति ने लगाई फटकार

इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल ने खुद मुकेश खन्ना का विवादित बयान वाला वीडियो शेयर किया है. वह इस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, “शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं। इस तरह लड़कियों को “धंधे वाली” बोलना मुकेश खन्ना की घटिया सोच दर्शाता है। इनका शो देखकर शैतान बच्चे बोलते थे #SorryShaktiman। आज अपने बयान के लिए इन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।” स्वाति के इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर sorryshaktiman ट्रेंड कर रहा है.

क्या बोले मुकेश?

मुकेश खन्ना के शब्दों में, ‘अगर कोई लड़की किसी लड़के को कह रही है कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है.’ वह आगे कहते हैं कि ‘इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी. अगर वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा होगा. आप इसमें भागीदर मत बनिए.’

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news