Friday, February 3, 2023
spot_img

RRR से प्रभावित होकर बोले Hollywood डायरेक्टर- मैं गलत देश में काम कर रहा हूं…

नई दिल्ली : इस साल की सबसे बड़ी हिट RRR के भारत से अधिक प्रशंसक विदेशों में रहे हैं. एसएस राजामौली की इस फिल्म ने कई अंतरराष्ट्रीय डायरेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बीते दिनों फिल्म को नेटफ्लिक्स पर OTT रिलीज़ किया गया था. जिसके बाद फिल्म को देखने वाले कई हॉलीवुड मेकर्स बौराए नज़र आए.

दुनिया हुई RRR की मुरीद

राजामौली की फिल्म की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब प्रशंसा की जा रही है. हाल ही में फिल्म को एडगर राइट से लेकर ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ के राइटर सी रॉबर्ट कारगिल ने खूब सराहा था. अब इसी कड़ी में एक और हॉलीवुड डायरेक्टर का नाम जुड़ गया है. जहां डायरेक्टर डेनियल क्वान फिल्म की खूब सराहना करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म देखने के बाद एक ट्वीट किया जिसमें RRR को जबरदस्त बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि फिल्म देखने के बाद उन्हें ये महसूस हुआ कि शायद वह गलत देश में फिल्में बना रहे हैं.

क्यों बोले ऐसा ?

डेनियल क्वान ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है. इस ट्वीट में वह लिखते हैं, “काम और सफर में एक और साल व्यस्त रहने के बाद आखिरकार मैंने कुछ चीज़ों को अपनी लिस्ट में चेक किया. अपने टैक्सेस पूरे करते हुए मैंने RRR देखी.” वह आगे लिखते हैं कि कभी भी कोई भारतीय एक्शन फिल्म देखते हुए मुझे लगता है कि मैं गलत देश में काम कर रहा हूं.” डायरेक्टर ने आगे बताया कि , “मैं इस फिल्म में जिस चीज से बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ वो इसकी ईमानदारी है. हम जो ढेर सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना रहे हैं उनमें हम आत्म-जागरूक और आत्म-गंभीर में फंसे हुए हैं. जबकि RRR पूरी ईमानदारी से बनाई गई है और ‘ओवर द टॉप’ है. इस फिल्म को मेरा ढेर सारा प्यार.”

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news