बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. फातिमा जितना अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में है, उतना ही हाल ही अपने शेयर किए गए वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ देर पहले फातिमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी दंगल की बहना बबीता यानी सान्या मल्होत्रा के साथ नाचती झूमती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल फातिमा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वो यूरोप का है.

फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ब्रेक के पलों में यूरोप के सड़को पर बिंदास होकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. फातिमा को सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किए हुए चंद घंटे ही हुए हैं, लेकिन कुछ ही घंटो में इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुका है. फातिमा और सान्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इनके फैंस इनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही फ्रेंडशिप गोल्स जैसे कमेंट भी कर रहे हैं.

तो एक यूजर का कहना है आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. इससे पहले फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को आमिर खान के घर ईद के मौके पर एक साथ स्पॉट किया गया था. ये दंगल गर्ल्स आमिर खान के बेहद करीब है. फिलहाल फातिमा आमिर खान के साथ ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आने वाली हैं, तो वहीं सान्या पटाखा फिल्म में दिखाई देंगी.

आमिर खान ने पत्नी किरण राव और दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख- सान्या मल्होत्रा के साथ जमकर मनाई बकरीद

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से सामने आई अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख की ये फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App