Sunday, June 4, 2023

डांसर गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, थाने पहुंची तो सेल्फी लेकर भेज दिया घर

नई दिल्ली: बिग बॉस से नाम कमाने वाली डांसर गोरी नागोरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जहां 22 मई को गोरी जब अपनी बहन की शादी के लिए अजमेर के किशनगढ़ पहुंची तो उनके साथ मारपीट हुई. इस दौरान उन्हें बुरी तरह मारा गया. हैरानी की बात ये है कि जब इसकी शिकायत लिखवाने गोरी थाने पहुंची तो उन्हें सेल्फी लेकर घर भेज दिया गया.

रिश्तेदार के साथ हुई लड़ाई

गोरी अपनी बहन की शादी में शरीक होने अजमेर गई थीं जो यहां के किशनगढ़ स्थित हेली मैक्स होटल में थी. होटल में उनके साथ मारपीट की गई. दरअसल होटल में गोरी का उनके जीजा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. गोरी शादी में अपने मैनेजर और अन्य साथियों के साथ पहुंची थीं.

मैनेजर और बाउंसर को आईं गंभीर चोटें

गोरी ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस दौरान खींचकर पीटा गया है और उनके साथियों को भी गंभीर चोटें आई हैं. इस मारपीट में उनका मैनेजर बुरी तरह से घायल हो गया है और एक बॉउंसर का भी सिर फट गया है. लेकिन पुलिस ने उनकी बात ना तो सुनी और ना ही कोई रिपोर्ट दर्ज़ की. हद तो तब हो गई जब पुलिस वालों ने उनके साथ सेल्फी खींचकर उन्हें वापस घर भेज दिया.

जब अभिनेत्री ने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई तब भी उन्हें मदद नहीं दी गई. सोशल मीडिया पर जब उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया तो ये मामला सामने आया. अब इस मामले में उन्होंने सीधा मुखयमंत्री अशोक गहलोत से मदद मांगी है. इसके साथ ही पुलिस पर मुकदमा ना दर्ज़ करने का भी आरोप लगाया है.

पुलिस ने आरोपों से नकारा

पुलिस थाने के एसएचओ सुनील बेड़ा ने पुलिस पर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है. उनका कहना है कि गोरी थाने में जरूर आई थीं लेकिन उन्होंने बार-बार कहने के बाद भी लिखित में शिकायत नहीं दी. पुलिस ने उनसे कहा था कि यदि वह अपनी शिकायत लिखित रूप में देती हैं तो वह कार्रवाई के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्‍लीमा बानो है जो स्टेज डांसर हैं. उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है. वह इतनी फेमस हैं कि उन्हें बिग बॉस 16 में भी देखा गया था.

Latest news