Thursday, August 11, 2022

चुलबुल पांडे की होगी शानदार एंट्री, सलमान खान को पसंद आई कहानी

मुंबई: दबंग के चुलबुल पांडे जल्द वापस आ रहे है। दरअसल, बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी में अपने ‘चुलबुल पांडे’ स्टाइल को दोहराने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं। आपको बता दें कि इस वक्त सलमान के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं जिसमें कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ भी शामिल है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ‘दबंग 4’ के लिए एक बार फिर खाकी वर्दी पहनकर जलवे बिखेरने वाले हैं। फिल्म की चौथी किस्त पर काम जारी है। कहा जा रहा है कि तिग्मांशु धूलिया दंबग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

क्या होगी दंबग 4 की कहानी ?

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ‘दबंग 3’ सलमान के फैंस को पसंद नहीं आई थी। इसके बाद ऐसी खबरें थीं कि फिल्म का अब कोई सीक्वल नहीं बनने वाला है। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, तिग्मांशु धूलिया ने दबंग 4 की स्क्रिप्ट लिखने का जिम्मा लिया है। इतना ही नहीं, स्क्रिप्ट के अलावा तिग्मांशु फिल्म को डायरेक्ट भी कर सकते हैं। खबरों की मानें तो सलमान को फिल्म की कहानी पसंद आ गई है। अब ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अबू धाबी के यस आइलैंड में हुए IIFA अवॉर्ड्स को होस्ट करने पहुंचे थे। इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके साथ ही वे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी नजर आने वाले हैं।

 

अपनी अदाओं से शहनाज ने पंजाब ही नहीं पूरा सोशल मीडिया हिला डाला

आलिया की प्रेग्नेंसी सुन रो पड़े थे करण, वीडियो हुआ वायरल

Latest news