मुंबई. पद्मावत एक्टर रणवीर सिंह इन दिनो अपनी फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग में बिजी है. कंधे की चोट के चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था लेकिन रणवीर नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से फिल्म लेट हो. गली ब्वॉय के बाद रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के लिए शूटिंग शूरू करेंगे जो 28 दिसबंर को रिलीज होने वाली हैं. वहीं सलमान खान की दंबग 3 भी साल के आखिर में रिलीज होना तय थी. लेकिन अब खबर है कि सलमान ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा लिया है. सलमान नहीं चाहते थे कि बॉक्स ऑफिस पर सिंबा और दंबग 3 एक साथ भिड़े इससे दोनों ही फिल्मों को नुकसान होता. हालांकि, दंबग 3 की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई हैं लेकिन सलमान और अरबाज खान साल के अंत तक ही इसे रिलीज करने वाले थे.

सलमान रणवीर सिंह की पद्मावत में उनके खिलजी वाले किरजदार से काफी इंप्रेस थे और दर्शक भी रणवीर सिंह के अभिनय और उनकी एनर्जी के खासे फैन हैं. ऐसे में सलमान ने रणवीर से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाना ही बेहतर समझा जिससे क्लैश से बचा जा सके. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं. रेस 3 ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं. रेस 3 के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग करेंगे. इसके साथ ही वह दबंग 3 को भी शूट करेंगे. फिल्म दबंग 3 के लिए अभी किसी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म भारत के लिए सलमान और कैटरीना एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं. दोनों इससे पहले टाइगर जिंदा में है नजर आ चुके हैं और फैंस भी दोनों की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर खूब पसंगद करते हैं.

रेस 3 से लीक हुआ सलमान खान का एक्शन सीन, वीडियो देख बढ़ जाएगी फिल्म देखने की बेताबी

शाहरुख, सलमान और आमिर खान, इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल का एक साथ करेंगे प्रमोशन !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App