बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के ट्रेलर को लेकर चर्चा में हैं. एक दिन पहले भारत का ट्रेलर रिलीज हुआ और इस ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. दबंग 3 क्रिसमस के मौके पर पर रिलीज होगी. आमतौर पर सलमान खान की फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कोई भी निर्देशक मुकाबला नहीं करना चाहते हैं लेकिन सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इसी मौके पर रिलीज होगी. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्ममास्त्र की रिलीज को लेकर तो ये खबरें जरूर आ रही हैं कि वो क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन सवाल ये उठता है कि अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है वहीं फिल्म के  पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी लंबा खिचने वाला है. सुपरनेचुरल पावर पर बन रही इस फिल्म में जबरदस्त तरीके से vfx का इस्तेमाल किया जाएगा, तो ऐसा में ये कहना अभी जल्दबाजी होगा कि ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो पाएगी. 

वहीं बात सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की करें तो वो तेजी से इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने में लगे हैं. हाल ही में फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो गई हैं. जिसमें फिल्म का मेन गाना भी शामिल था. तो पूरी उम्मीद है कि अगले महीने तक दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो जाए. सलमान खान इन दिनों मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

खैर अगर सलमान खान और रणबीर कपूर का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होता है तो वो वाकई में दमदार होगा. हालांकि करण जौहर ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे. 

बता दें सलमान खान की फिल्म भारत का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाका कर दिया, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू , सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. 

Salman Khan Dabangg 3: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में कैमियो करते नजर आएंगे शाहरुख खान, जानिए कैसा होगा किरदार 

Salman Khan Bharat Trailer Review: सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी की भारत इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी, ट्रेलर में एक्शन, इमोशन, रोमांस सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App