बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. मुन्ना बदनाम हुआ दबंग 3 का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग है. कुछ दिनों पहले मुंबई में बड़े ही धूम धाम के साथ इस गाने को लॉन्च किया गया था. गाने में सलमान यानि चुलबुल पांडे नई मु्न्नी वरीना हुसैन के साथ थिरकते हुए नजर आए. लेकिन कुछ देर बाद इसमें प्रभु देवा का डांस भी देखने को मिलता है.

आज मेकर्स द्वारा इसका बीटीएस वीडियो यानि मेकिंग वीडियो शेयर किया गया है.  वीडियो में सलमान बताते हैं इस बार हमने एक अलग गाना किया है इसका नाम है मुन्ना बदनाम हुआ गाना डार्लिंग तेरे लिए.  साथ ही गाने का सेट भी दिखाते हैं. सलमान कहते हैं मेरे साथ इस गाने में प्रभु देवा भी डांस कर रहे हैं. वहीं वरीना सलमान की खूब तारीफ करती है. वीडियो में संगीतकार साजिद-वाजिद, कॉस्टूम डिजाइनर एशले रेबेलो और वैभवी मर्चेंट भी नजर आते हैं. 

आज सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुन्ना बदनाम हुआ गाने के मेकिंग वीडियो के लिंक को शेयर किया है. सोनाक्षी मेकिंग वीडियो को शेयर करते हुए लिखती है- मुन्ना बदनाम हुआ के पीछे की कड़ी मेहनत और मैजिक को इस वीडियो में देखिए. मुन्ना बदनाम हुआ के मेकिंग वीडियो को यूट्यूब पर अबतक सवा लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मुन्ना बदनाम हुआ गाने को कमाल खान और ममता शर्मा ने गाया है. इसे संगीत दिया है साजिद वाजिद ने. इसके लिरिक्स लिखे दानिश साबरी ने. इससे पहले भी दबंग 3 के कई गाने और मेकिंग वीडियो रिलीज हो चुके हैं. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं के साथ रिलीज होगी.

फिल्म में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. वहीं साउथ के किच्चा सुदीप को नेगेटिव रोल में देखा जाएगा. दंबग 3 को मेकर्स 5,400 स्क्रीन पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो दबंग 3 अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म भी बन जाएगी. बता दें कि इससे पहले आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी.

 Also Read:

Salman Khan Dabangg 3: दबंग 3 को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं सलमान खान, प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 20 को हागी रिलीज

Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh vs Akshay Kumar: अक्षय कुमार की राह पर निकले रणवीर सिंह, चॉकलेटी बॉय से माचो मैन और अब सामाजिक मुद्दे पर करने जा रहे हैं जयेशभाई जोरदार फिल्म