बॉलीवुड डेस्क मुंबई. सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर की अपकमिंग फिल्म दंबग 3 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. इसके जबरदस्त ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबर है कि दबंग 3 बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन रिलीज वाली फिल्म भी बन सकती है. 

दबंग 3 हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. इसलिए मेकर्स फिल्म को 5400 स्क्रीन पर शेयर करने का प्लान कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड की कोई भी फिल्म इतने ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो सलमान खान की दबंग 3 आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्कीन पर रिलीज हुई थी. अब देखना है कि दबंग 3 स्क्रीन के रिकॉर्ड तोड़ने के साथ साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसका रिकॉर्ड तोड़ती है.

दबंग की फ्रेंचाइजी यानि दबंग 3 इस बार कई मायनों में अलग और दिलचस्प है.  दबंग 3 में पहली बार किच्चा सुदीप को विलेन को रूप में देखा जाएगा. साउथ की फिल्मों में किच्चा सुदीप को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं दूसरी ओर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी दबंग 3 से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. पहली बार दबंग 3 में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ सई मांजरेकर के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे.

दबंग 3 के बाद सलमान खान फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे. सलमान इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी है. वहीं साथ ही वद दबंग3 के प्रमोशन में भी लगे हुए है.  दबंग 3 अगले महीने 20 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

 

Also Read:

Dabangg 3 Awara Song Released: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का चौथा रोमांटिक गाना आवारा रिलीज

Mona Singh In Laal Singh Chaddha Movie: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी अहम रोल में आएंगी नजर, अगले साल मूवी रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर