बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक रिपोर्ट कि मानें तो साल 2019 में एक बहुत बड़ा क्लैश सलमान खान की दबंग 3 और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्राह्मास्त्र में हो सकती है. बता दें सलमान खान की नजर क्रिसमस पर किक 2 के बजाय कॉप-ड्रामा दबंग 3 रिलीज करने पर हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट कि मानें तो दबंग 3 की स्क्रीप्ट पूरी हो चुकी है. साथ ही सलमान खान अप्रैल से दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. सलमान खान चाहते हैं कि सितंबर से अपनी फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन शुरू कर दें. हालांकि भारत अभी अंडर प्रोडक्शन है. भारत में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं.

सलमान खान चाहते हैं कि भारत को दबंग 3 की शूटिंग शुरू होने से पहले पूरी कर लें. सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान दबंग 3 को क्रिसमस विकेंड पर रिलीज करने को तैयार नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान 20 दिसंबर को दबंग 3 को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. ये डेट पहले सलमान खान की फिल्म किक 2 के लिए बुक थी. फिलहाल किक के सीक्वल पर अभी काम चल रहा है.

सबसे रोचक बात ये है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने 20 दिसंबर को अपनी फिल्म रिलीज करने के बारे में सोच लिया है. इसका मतलब ये है कि ब्रह्मास्त्र सलमान खान की दबंग 3 से क्रिसंमस पर क्लैश कर सकता है. हालांकि अभी आधिकारीक तौर पर दोनो एक्टर्स ने क्लैश के बारे में किसी भी तरह की घोषणा नहीं की है.

Salman Khan Dabangg 3: चुलबुल पांडे सलमान खान अप्रैल में शुरू करेंगे दबंग 3 की शूटिंग, भाई अरबाज खान ने की पुष्टि

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Video: भीड़ में कुछ इस तरह से आलिया भट्ट को प्रोटेक्ट करने नजर आए रणबीर कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App