नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट जैसे कलाकारों से सजी फिल्म दास देव का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने कहा है. 2 मिनट 14 सैकेंड के इस वीडियो में राजनीतिक उठापठक के अलावा सेक्स भी भरपूर मात्रा में नजर आ रहा है.

ट्रेलर की शुरूआत एक डायलॉग के साथ होती है जिसमें कहा जाता है कि अगर पॉवर की ख्वाहिश हो तो दिल के मामलों को दूर रखना चाहिए. आड़े आते हैं. इसके बाद एंट्री होती है देव उर्फ राहुल भट्ट की जो कहते हैं कि मेरी हर बात पर शक करना पर इस बात पर नहीं कि मुझे तुमसे प्यार है. इसके बाद शुरू होता है ऋचा चड्ढा उर्फ पारो का के साथ देव का रोमांस. इसके बाद एंट्र होती है चांदनी उर्फ अतिति राव हैदरी की. बेहद हॉट सीन के साथ अतिति राव हैदरी एक डायलॉग बोलती हैं कि देव साहब आप बच गए. मैं जानती हूं आप मुझसे प्यार नहीं करते लेकिन आपको मेरा इश्क मुबारक.

इसके बाद एट्री होती है सुधीर मिश्रा की जो कहते हैं कि ये सत्ता हमारी विरासत है इसे मत छोड़ो देव. काफी सारे एक्शन और स्टंट सीन के साथ फिल्म का ट्रेलर खत्म होता है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी राजनीति के इर्द गिर्द है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको एक बार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म राजनीति याद आ जाएगी. देखना होगा कि सुधीर मिश्रा दास देव के जरिए राजनीतिक गलियारे की कौन सी हकीकत को जनता के सामने लाते हैं.

पढ़ें- दासदेव से देखिए अदिति राव हैदरी का बेहतरीन लुक, ट्रेलर का इंतजार भी जल्द होगा खत्म