Monday, October 3, 2022

डार्लिंग्स: आलिया से डर गए थे विजय, इस सीन ने मचाई थी तबाही

मुंबई: आलिया भट्ट कमाल की अभिनेत्री हैं, इस बात में कोई शक नहीं है। शेफाली शाह भी जबरदस्त एक्ट्रेस हैं। ये भी हम सब जानते हैं। वहीं विजय वर्मा भी किरदार को जी लेने वाले कलाकार हैं। अब जहां फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। वहीं विजय वर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आलिया से क्यों डर गए थे मिर्ज़ापुर एक्टर

फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के किरदार का नाम बदरू है तो विजय हमजा के किरदार में नजर आए। फिल्म की टीम ने एक इंटरव्यू में डार्लिंग्स को लेकर बातचीत की और इस दौरान विजय ने बताया कि फिल्म में मारपीट और हाथापाई जैसे कई सीन थे। जिन्हें करते वक्त उन्हें इस बात का डर था कि कहीं वे आलिया को चोट न पहुंचा दे। विजय ने कहा, “मुझे याद है क्योंकि एक फिजिकल एब्यूसिव होने वाला सीन था, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि दूसरे एक्टर को चोट न लगे या कुछ गलत फील न करे।

उन्होंने आगे कहा, “पति और पत्नी के बीच हमेशा हंसी मजाक नहीं होता, लेकिन ड्रामा मजेदार का होता है, जिसे हम एक-दूसरे के साथ पूरा कर रहे थे। लेकिन हां, हमने सीन्स की बारीकियों पर बात की ताकि हमारे मूव्स और मूड उस काम में नजर आए जो हम कर रहे थे।”

फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा के इर्द-गिर्द होती है। आलिया भट्ट यानि बदरुनिसा उर्फ बदरू पर उसका पति विजय वर्मा यानि हमजा मार-पीट करता है। वो सहती है, आलिया की मां शेफाली शाह यानि शमशूनिस उसे ये करने से बहुत रोकती है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि ये पूरा खेल पलट जाता है। जी हाँ अब आलिया, बदरू (अपने पति ) के साथ घरेलू हिंसा करने लगती है। फिर क्या होता है, ये तो फिल्म में देख कर ही आपको पता चलेगा।

लोगों के रिएक्शन

फिल्म देखने के बाद फैंस फिल्म पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। अब एक ट्विटर यूजर ने फिल्म को एवरेज स्टार फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म को एक्टर्स के परफॉर्मेंस के लिए देखा जा सकता है। फिल्म में थोड़ा ह्ययूमर भी है और कॉमेडी भी। तो किसी का कहना है कि डार्लिंग्स आपको पहले से लेकर आखिरी फ्रेम तक अच्छी लगेगी। इन्होंने तो इस फिल्म को बेस्ट ओटीटी फिल्म भी कहा है। एक ने तो आलिया की बेस्ट एक्ट्रेस कहा। कुल मिला कर देखा जाए तो लोगों को ये फिल्म पसंद आई है। वहीं एक यूजर ने लिखा – डार्लिंग्स ओटीटी पर अब तक की सबसे बेहतर फिल्म है। इस फिल्म में आलिया = ,शेफाली शाह, विजय वर्मा की एक्टिंग सचमुच दिल को छू लेने वाली है।

 

Latest news