बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Big Boss 12 Contestant Sreesanth Ex Gf Nikesha Patel says He Cheats his Wife: क्रिकेटर श्रीसंत इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 12 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बीच श्रीसंत को लेकर बिग बॉस के घर के बाहर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड और साउथ एक्ट्रेस निकेशा पटेल ने खुलासा करते हुए कहा है कि वो श्रीसंत के साथ लिव इन में रह चुकी हैं. इतना ही नहीं निकेशा का यह भी कहना है कि जब वो लिव इन में थे उस वक्त ही श्रीसंत भुवनेश्वरी को डेट भी कर रहे हैं. श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड का कहना है कि वो उन्होंने अपनी पत्नी को भी धोखा दिया है.

निकेशा ने श्रीसंत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जितना वो शो में खुद को महान दिखा रहे उतने हैं नहीं. निकेशा का कहना है कि ब्रेकअप के बाद से वो श्रीसंत ने नहीं मिली हूं, लेकिन अब श्रीसंत को बिग-बॉस शो में जरूर देख रही हैं. निकेशा पटेल का आरोप है कि श्रीसंत दावा कर रहे हैं कि वो भुवनेश्वरी से शादी करने के 7 साल पहले से उन्हें डेट कर रहे थे तो फिर वो उनके साथ लगभग एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में क्यों थे.

निकेशा पटेल का यह भी कहना है कि श्रीसंत ने उनसे अचानक ब्रेकअप कर लिया था, ऐसे कई कई सवालों के जवाब उन्हें नहीं मिल पाए हैं. बता दें श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 के घर में लगातार चर्चा में छाए हुए हैं. बिग बॉस के घर में उनके गुस्से को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है. इस बीच बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम में भी भेज दिया था. बिग बॉस के घर में श्रीसंत कई बार अपनी पत्नी भुवनेश्वरी को याद करते नजर आ चुके हैं.

Bigg Boss 12: कैप्टेंसी की जंग में सबा खान और सृष्टि रोड़े के बीच छिड़ा दंगल, टास्क के दौरान दिया धक्का

Prince Narula Yuvika Chaudhary Wedding Social Media Reaction: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की शादी पर फैंस ने दी इस तरह बधाई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App