नई दिल्ली. पूरे देश में कोराना वायरस पैर पसार चुका हैं.वहीं भारत में अबतक कुल संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी हैं. लेकिन इस मुश्किल की घड़ी में भी हमारे कोरोना योद्धा डटे हुए हैं और पूरी इमानदारी ने अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. स्वास्थ्यकर्मी ,पुलिसकर्मी, सरकारी अधिकारियों से लेकर मीडियाकर्मी इस मुश्किल वक्त में भी पूरे साहस के साथ देशहिट में अपना योगदान दे रहे हैं. अब इन कोविड-19 योद्धाओं के इस साहसिक प्रयासों को पर्दे पर दिखाया जाएगा.

नैट जियो ने कोविड-19 योद्धाओं पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनायी है, जिसे लॉकडाइन में ही फिल्माया गया है.मंलवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया गया कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म लॉकडाउन: इंडिया फाइट्स कोरोनावायरस 22 मई रात नौ बजे नैट जियो यानी नेशनल जियोग्राफिक चैनल पर दिखाया जाएगा. बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण नेशनल जियोग्राफिक द्वारा ही किया गया है.

इस फिल्म में उन योद्धाओं को दिखाया जाएगा जो इस संकट के समय हमारे भविष्य को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर प्रायस कर रहे हैं. दर्शक इसमें डॉक्टरों और अन्य चिकित्साकर्मियों, पुलिसकर्मियों, नेताओं, पत्रकारों और कई अन्य नायकों को देखें सकेंगे. स्टार इंडिया की इन्फोटेनमेंट, इंग्लिश एंड किड्स की प्रमुख अनुराधा अग्रवाल ने बताया कि, इसे पूरी तरह से ऑनलाइन तरीके से निर्देशित किया गया है और फिल्म निर्माण के दौरान कोई भी सदस्य अपने घर से बाहर नहीं निकला. साथ ही इसमें दिल्ली, मुंबई, सांगली, बेंगलुरु, चेन्नई और केरल सहित कुछ हिस्सों को भी दिखाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App