मुंबई, इंडोनेशिया के यूट्यूबर वीना फैन ने बॉलीवुड के एक गाने को गजब का रिक्रिएट किया है, ये गाना और किसी का नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्‍म ‘कभी अलविदा न कहना’ का है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इंटरनेट यूजर्स भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

Credit- Vina Fan

तुम्ही देखो न के रीक्रिएटेड वर्ज़न में कपल ठीक उसी अंदाज में डांस करते हुए दिख रहा है, जिस तरह शाहरुख़ और रानी ने इस गाने में किया था. वीना फैन के इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 4 लाख के करीब व्‍यूज मिल चुके हैं. इस रिक्रिएटेड वर्ज़न में ‘तुम्ही देखो न’ के ओरिजिनल वर्ज़न की सभी बारीकियों को नोट किया गया है. इस वर्ज़न में ठंड से लेकर पतझड़ के सीन्स तक रिक्रिएट किए गए हैं. 

यूज़र्स ने किए मज़ेदार कमेंट्स

वैसे जिस तरह इस कपल ने इस गाने को रिक्र‍िएट किया है वो वकाई काबिल-ए-तारीफ़ है. कई लोगों ने इस वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स किए हैं. एक शख्‍स ने लिखा कि लगता ही नहीं है इस गाने को 16 साल हो चुके हैं…मेरे सबसे यादगार गानों में से एक. वहीं एक शख्‍स ने तो यहाँ तक लिख दिया कि इस महिला को तो बॉलीवुड में जाना चाहिए. वहीं एक और शख्‍स ने यूट्यूब के कमेंट सेक्‍शन में लिखा कि ये ग्रुप तो हमेशा ही कमाल करता है. बता दें इससे पहले भी ये कपल शाहरुख़ और दूसरे अभिनेताओं के कई गानों को रिक्रिएट कर चुका है.

गैरतलब है, 2006 में आई फिल्‍म ‘कभी अलविदा न कहना’ में मुख्‍य भूमिका में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्‍चन और प्रीति जिंटा थे.

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर