बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड के उभरते सितारों में से हैं और सारा अली खान ने बैक टू बैक दो हिट फिल्में दी हैं. केदारनाथ के साथ शानदार शुरुआत के बाद उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. और अब खबर है कि, वरुण धवन और सारा अली खान एक साथ फिल्म में नजर आ सकते है. डीएनए के मुताबिक, सारा अली खान वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की रीमेक में नजर आएंगी.

कुली नंबर 1 करिश्मा कपूर और गोविंदा की हिट कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में, करिश्मा कपूर के पिता ने उसकी शादी एक कुली से करा दी थी, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह एक अमीर व्यक्ति है. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म को भी निर्देशित किया था. कुली नंबर 1 की रीमेक उनके बैनर द वन एंटरटेनमेंट के तहत बनने वाली पहली फिल्म होगी. फिल्म की टीम को कॉमेडी के लिए एक नई जोडी चाहिए थी और डेविड धवन को लगा कि सारा अली खान वरुण धवन के साथ कास्ट के लिए सही चॉइस होंगी.

कुछ समय पहले सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म करने की अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी है. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि वह वरुण धवन के साथ खुद को बड़े पर्दे पर देखने का सपना देखती हैं. और अब लगता है डेविड धवन ने उनके सपने को पूरा कर दिया है. इसी के साथ सारा अली खान के फैन्स भी काफी खुश हो गए है.

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान के इस खूबसूरत वीडियो को देख दिल हो जाएगा खुश

Mumbai Police meme of Gully Boy: गली बॉय ट्रेलर रिलीज के बाद मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर रणवीर सिंह को बताया Silly Boy

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

🌝🌚💫

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

👑👸🤩⚡️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

He’s so happy 😁 @therealkarismakapoor

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App