Sunday, September 25, 2022

Nude Photoshoot ने बढ़ाई रणवीर की मुश्किलें, पुलिस में शिकायत दर्ज़

नई दिल्ली : इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर इंटरनेट पर चाहे हुए हैं. उनके इस फोटोशूट ने प्रशंसकों से लेकर आलोचकों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब अभिनेता मुसीबत में पड़ते भी नज़र आ रहे हैं. मुंबई पुलिस को रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के खिलाफ एक शिकायत मिली है जिसमें रणवीर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप है. बता दें, इन तस्वीरों के बाद से ही अभिनेता विवादों में बने हुए हैं.

महिलाओं की भावना आहत करने का आरोप

रणवीर सिंह के हालिया फोटोशूट पर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. पत्नी दीपिका पादुकोण से लेकर दोस्त आलिया भट्ट तक सभी ने इन तस्वीरों पर उनका साथ भी दिया है लेकिन आम जनता को शायद इन तस्वीरों में रणवीर कुछ भा नहीं रहे. इसी वजह से मुंबई पुलिस को अब अभिनेता के खिलाफ एक शिकायत मिली है. जहां अभिनेता पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप है. बता दें, इन तस्वीरों पर राजनीति भी तेज हो गई थी. बीते दिनों जहां इन फोटोज़ को लेकर समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट कर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ‘पब्लिक के सामने न्यूड होना ‘आर्ट’ और ‘आजादी’ है, तो हिजाब पहनना ‘दबाव डालना’ कैसे हुआ?’

आलिया ने दिया ये रिएक्शन

रणवीर सिंह की दोस्त आलिया भट्ट ने उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए सपोर्ट किया। आलिया ने अपनी फिल्म डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर की न्यूड फोटोज पर अपना रिएक्शन दिया है। आलिया अपने दोस्त के लिए बेहद प्रोटेक्टिव है इसीलिए उन्होंने कहा कि वे अपने फेवरेट को-स्टार के बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकती। आलिया कहती हैं- मेरे फेवरेट को-स्टार रणवीर के बारे में मैं नेगेटिव बातों को पसंद नहीं करूंगी।

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

 

Latest news