कपिल शर्मा

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी एक फनी वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल लड़की संग फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती वहां आ जाती हैं और फिर कुछ ऐसा होता है कि लड़की कपिल को जोर से थप्पड़ मार देती है।

कपिल शर्मा का फनी वीडियो वायरल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने फैन्स को हँसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कॉमेडी किंग के फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, तो वहीं कपिल अपने फैन्स के लिए खूब पोस्ट करते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने एक फनी वीडियो ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में कपिल खूबसूरत लड़की संग फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती वहां आती हैं और फिर कुछ ऐसा होता कि लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मार देती है।

लड़की के साथ किया फ़्लर्ट

कपिल शर्मा ने एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में लाल ड्रेस में एक खूबसूरत लड़की कपिल से बात करती है, फिर कपिल तुरंत ही उससे फ्लर्ट करने लगते हैं और उससे खूब झूठ कहते हैं। कपिल कहते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका है,

बाद में, पास खड़ी फरारी को भी अपनी बताते हैं। कपिल सारी बातों को अपने मजाक अंदाज में कहते हैं, जिसे सुनकर और देखकर हंसी आती है।

लड़की ने मारा थप्पड़

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा किसी और की लाल फरारी में लड़की को बैठा लेते हैं लेकिन कपिल वो कार शुरू नहीं कर पाते हैं। वहीँ वीडियो में कपिल के शो में पत्नी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुमोना वहां पर आती हैं और एक्टर का सच बता देती है।

सुमोना कहती हैं कि कपिल शादीशुदा हैं और ये कार भी उनकी नहीं है। ये सब बाते सुनकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो कपिल के थप्पड़ मार देती हैं और वहां से चली जाती हैं।

दुबई में चीट करो….

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल कैप्शन में लिखते है, ‘जब आप दुबई में चीट करो।’ कैप्शन के साथ उन्होंने तीन फनी इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है।

वैसे ये सब एक स्क्रिप्टिड है और फैन्स को ये वीडियो बेहद पसंद आ रही हैं। इसमें यूजर्स के साथ-साथ कुछ सेलेब्स ने भी वीडियो पर कमेंट किया है और हंसने वाले इमोजी के साथ ही कपिल की तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़ें :

KGF 2 के सामने फीकी पड़ी अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म, बुरी तरह से खाई पटखनी

Road Accident in Varanasi : दो बाइक में आमने-सामने टक्कर, दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर