कपिल शर्मा

नई दिल्ली : कुछ देर के प्रोमो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बात सुनकर इतना तो साफ़ हो गया कि आने वाले एपिसोड में फुल ऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है. इसलिए शो को मिस करना गलत होगा।

रणवीर पहुंचे कपिल के शो में

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नाम सुनते ही चेहरे पर एक बड़ी सी हंसी आ जाती है. चलो अगर ऐसा है तो कपिल के आने वाले शो में खूब ठहाके लगाने के लिए तैयार हो जाओ. इस हफ्ते कॉमेडी किंग के शो पर एक्टर रणवीर सिंह आने वाले हैं.

कपिल के शो पर रणवीर अपनी आने वाली नई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रमोशन करने के लिए आएंगे. इस दौरान कपिल ने रणवीर से कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसका जवाब मिलते ही हर कोई हंसने लगा.

कपिल ने रणवीर से पूछा सवाल

दीपिका पादुकोण कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ये बात वो हमेशा कहते हैं. इस बार शो में एक्ट्रेस के पति रणवीर आने वाले है. ऐसे मौके पर कपिल ने एक्टर से दीपिका का हालचाल पूछा.

इस शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल, रणवीर से पूछते हैं कि, दीपिका गुड. शो की जज अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि पूछ भाभी कैसी हैं?

कपिल शेर तो रणवीर सवा शेर

अर्चना की बात सुनने के बाद एक्टर रणवीर के दिल की बात बाहर आती है. रणवीर कहते हैं कि ’10 साल से दीपू… दीपू मैं भी सुन रहा हूं. इसलिये जब कपिल की शादी हो रही थी, तो मैंने कहा बेबी हम साथ चलेंगे कपिल की शादी में.’

रणवीर ने जिस तरह से कपिल को जवाब दिया. वो देख कर तो सबकी हंसी छूट गई. यह तो कहना पड़ेगा कि अगर कपिल शर्मा शेर हैं, तो हाजिर जवाबी में रणवीर सवा शेर हैं.

‘जयेशभाई जोरदार’ इस दिन रिलीज़ होगी

कुछ देर के प्रोमो में कपिल और रणवीर की वीडियो सामने आई है. जिससे बात साफ़ है कि आने वाले एपिसोड फुल ऑन एंटरटेनमेंट होगा. इसलिये शो को मिस न करें. वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें रणवीर सिंह की फिल्म की,

तो उनके साथ इस फिल्म में शालिनी पांडे और बोमन ईरानी लीड रोल में दिखेंगे. ये फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :

RRB-NTPC परीक्षार्थियों के लिए चलने वाली हैं 65 स्पेशल ट्रेन

कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही बोले औचक निरीक्षण करूंगा जेल का

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर