Monday, December 5, 2022

15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, सुनील पाल ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस के लिए गुड न्यूज़ है। जी हाँ! राजू श्रीवास्तव को आज सुबह होश आ गया है। राजू श्रीवास्तव के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में ये खबर दी। सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर ख़ुशी जाहिर की।

कॉमेडियन को आया होश

राजू श्रीवास्तव के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आया है। राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान वापस लौट आई है। राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की प्रार्थना कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है।

सुनील पाल ने जताई ख़ुशी

राजू श्रीवास्तव के बारे में सुनील पाल लगातार फैंस के साथ उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट्स साझा करते नजर आ रहे हैं। वहीं आज राजू के होश में आते ही सुनील पाल ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। सुनील ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुनील पाल भावुक होते दिख रहे हैं। वो फैंस से कह रहे हैं, ‘गुड न्यूज… गुड न्यूज मित्रों। राजू भाई होश में आ गए हैं। देखा मैंने कहा था ना…. भगवान किसी को नाराज नहीं कर सकता। उनके परिवार की, दोस्तों की सारे संसार की दुआएं उनके साथ हैं। भगवान आपका धन्यवाद।’

पत्नी को आया था गुस्सा

आपको बता दें कि हाल ही में राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैली थी। इस खबर के सामने आने के बाद राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा था, ‘उनके पति एक योद्धा हैं और वह हम सबके बीच वापस जरूर आएंगे।’ इसके साथ ही उन्होंने इस तरह की झूठी अफवाहों को न फैलाने की भी रिक्वेस्ट की थी।

 

पहले किया दुष्कर्म फिर मार डाला! सोनाली के भाई ने पीए पर लगाए सनसनीखेज़ आरोप

Latest news