Friday, February 3, 2023
spot_img

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, AIMS में भर्ती

नई दिल्ली : कॉमेडी और फिल्मों की दुनिया में बड़ा नाम राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. खबर के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया है. अचानक तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती करवाया गया है.

जिम में आया अटैक

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक मायूस कर देने वाली खबर है. राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है जिस वजह से उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल AIMS में भर्ती करवाया गया. इस खबर की पुष्टि उनके भाई और पीआरओ द्वारा की गई है. जानकारी के अनुसार कॉमेडियन होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे जिस बीच उनकी तबियत बिगड़ गई. ट्रेडमिल पर कसरत करते समय उन्हें अचानक छाती में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

PRO ने की पुष्टि

कॉमेडियन के पीआरओ अजीत के अनुसार राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली आए हुए थे. जब वह सुबह जिम करने गए, उस समय उन्हें कसरत के दौरान ही हार्ट अटैक आया. जानकारी के अनुसार उनकी पल्स अब लौट आई हैं और इलाज के बाद अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. राजू श्रीवास्तव के PRO ने उनके फैंस से उनकी सलामती की दुआ करने की मांग की है.

इस खबर ने राजू के फैंस को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. उम्मीद है कॉमेडियन जल्द ही ठीक हो जाएंगे. बता दें, भारत में कॉमेडी किंग्स में राजू श्रीवास्तव का नाम लिया जाता है. आज भी उन्हें उनकी कॉमेडी टाइमिंग और जनता से जुड़ी हर घटना को हास्य बनाने के लिए जाना जाता है. कॉमेडियन के साथ-साथ राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news