नई दिल्ली. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोमवार को कॉलर बम का ट्रेलर जारी किया। फिल्म में जिमी शेरगिल, आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं।

कॉलर बम एक प्रसिद्ध पुलिस वाले मनोज हेसी (शेरगिल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अतीत एक प्रेतवाधित है। उसका जीवन उल्टा हो जाता है जब उसे एक आत्मघाती हमलावर के आदेशों का पालन करने के लिए मजबूर किया जाता है जो एक स्कूल को उड़ाने की धमकी देता है। ट्रेलर को देखें तो लगता है कि फिल्म में काफी ट्विस्ट और टर्न हैं।

डिज़नी प्लस हॉटस्टार रिलीज़ के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “अपने अतीत से प्रेतवाधित, एक गौरवशाली पुलिस वाले का जीवन अराजकता में डाल दिया जाता है क्योंकि एक आत्मघाती हमलावर द्वारा एक स्कूल को उड़ाने से पहले उसे जघन्य अपराधों की एक श्रृंखला करने के लिए मजबूर किया जाता है। जब वह नरक से इस मेहतर के शिकार को पूरा करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है, तो उसके चारों ओर का रमणीय शहर पागलपन में उतर जाता है, एक बुराई का सामना करना पड़ता है जिसका कच्चा, मौलिक, आतंक पर हमला करने के अलावा कोई अन्य उद्देश्य नहीं लगता है। फिल्म के दौरान, पुलिस वाले के अपने अतीत के रहस्य को भी सुलझाया गया है।”

ज्ञानेश जोटिंग के निर्देशन में बनी कॉलर बॉम्ब 9 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर

Happy Birthday Jasmin Bhasin: जैस्मीन भसीन के जन्मदिन पर अली गोनी ने तुझे कितना चाहने लगे हम गाते हुए किया वीडियो शेयर, फैंस हुए दीवाने, Watch video

Yami Gautam Flaunt Diamond Mangalsutra : शादी के बाद हरे रंग की खूबसूरत साड़ी में दिखीं यामी गौतम, डायमंड के मंगलसूत्र पर टिकी सबकी निगाहें