नई दिल्ली, बॉलीवुड के सबसे चहिते टॉक शो कॉफ़ी विद करण एक बार फिर स्टार्ट होने जा रहा है. जहां इस बार शो के सेवंथ (सातवें) सीजन में कुछ अलग और हटकर मेहमानो की लिस्ट सामने आ रही है. इस लिस्ट को देख कर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार शो कितना धमाकेदार और कंट्रोवर्सिअल होने वाला है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt):

शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहा ये कपल करण के शो पर मेहमान बनकर आने वाला है. बताया जा रहा है कि इस बार शो की थीम ही साउथ स्टार्स और बॉलीवुड कपल्स को लेकर खास होने जा रही है जिसमें आलिया और रणबीर का नाम भी शामिल है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh):

अपनी एनर्जी के लिए जाने जानें वाले रणवीर का शो में होने तो पक्का है. शू में वह इस बार भी अपना जलवा बिखरने आएंगे. जानकारी के अनुसार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के वक्त रणवीर करण के शो में मेहमान बनकर आ सकते हैं.

यश (Yash):

केजीएफ 2 के रॉकी भाई भी इस बार करण के शो में शिरकत लेने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब यश करण के शो में कॉफ़ी पिएंगे. बता दें, केजीएफ ने अपनी कमाई से पूरे विश्व में रिकॉर्ड कायम किया है. अपनी फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब यश को पहली बार टॉक शो में देखना काफी रोमांचक होगा.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun):

इस बार अल्लू अर्जुन भी करण की कॉफ़ी पीते नज़र आने वाले हैं. अल्लू की पुष्पा की ग्रैंड सक्सेस के बाद से ही वह काफी चर्चा में हैं. उनकी फिल्म ने भी काफी तहलका मचाया था. इस फिल्म में उनके अलावा रश्मिका और समांथा नज़र आयी हैं.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna):

अपनी क्यूटनेस और एक्सप्रेशन से रश्मिका ने आज सोशल मीडिया से लेकर बड़े पर्दे तक हर जगह अपनी नई पहचान बनाई है. उन्हें कई बार नेशनल क्रश भी कहा जा चुका है. अब इसी नेशनल क्रश को आप करण के साथ उनके शो पर कॉफ़ी पीते देख सकते हैं.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal):

जल्द ही बॉलीवुड का ये नवविवाहित जोड़ा भी करण के शो में नज़र आने वाला हैं. मालूम हो इस कपल के हाईलाइट होने के पीछे भी करण का शो ही है. इसी शो के दौरान विक्की कौशल और कटरीना के बीच प्यार की ख़बरों ने जोर पकड़ा था. तो ऐसे में दोनों का शो में आना तो बनता है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर