Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली : इंडियाज गॉट टैलेंट का वीडियो सामने आया है जिसमे एक कंटेस्टेंट्स ने साड़ी पहनकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के सुपरहिट गाने ‘चुरा दिल के मेरा ‘ को रीक्रिएट किया। उस कंटेस्टेंट्स के इस गाने पर फनी स्टेप्स देखकर जज हंसी से लोटपोट हो गए। वही दूसरी तरफ बादशाह ने डांस देख कर हाथ जोड़े लिए।

इंडियाज गॉट टैलेंट के ऑडिशन का वीडियो वायरल

इंडियाज गॉट टैलेंट(India’s Got Talent) के ऑडिशन फिर से शुरू हो चुके है। सभी कंटेस्टेंट्स अपने टैलेंट्स से जज को हैरान और परेशान कर रहे है तो वही एक कंटेस्टेंट्स ने जज को हंसी से लोटपोट कर दिया। दरअसल बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के सुपरहिट गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ पर साड़ी पहनकर फनी स्टेप्स किये। जज को उस कंटेस्टेंट्स का डांस देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। वही दूसरी तरफ पंजाबी सिंगर बादशाह ने डांस देखकर हाथ जोड़े। इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमे लोग अपना टैलेंट दिखाने आते है। कुछ कंटेस्टेंट्स के ऐसे स्टंट होते है कि जिन्हे देखकर जज और जनता दोनों ही हैरान हो जाते है। लेकिन उन लोगों के लिए ये शो है जो अपने जीवन में कुछ करना तो चाहते है लेकिन कर नहीं पाते किसी कारणवश।

शिल्पा शेट्टी को याद आये पुराने दिन

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की.एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कुछ समय पहले ही इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) की टीम शूट करने के लिए वहीँ पहुंची जहाँ से एक्ट्रेस ने अपने करियर का पहला शॉट दिया था। जब एक्ट्रेस वहां पहुंची तो उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए। शिल्पा शेट्टी (India’s Got Talent) हाल ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गयी हुई थी। और वहां की भी फोटो सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के लिए शेयर की थी। दरअसल एक्ट्रेस पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में बैलेंस बनाकर चलती है।

यह भी पढ़ें :

Indian idol Season 12: इंडियन आइडल के चर्चित कलाकार इस शो में एक बार फिर से साथ मे नजर आएंगे।

Pandit Birju Maharaj: पंडित बिरजू महराज, लखनऊ के कालका बिंदादीन घराने के थे सदस्य बिरजू महराज, कथक के प्रसिद्ध नर्तक थे

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर