मुंबई, फराह खान अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं और उनका ये अंदाज दर्शकों को भी बहुत पसंद आता है. अब अनन्या पांडे ने एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में अनन्या अपने ड्रेसिंग रूम में मेकअप करती नजर आ रही हैं. चुलबुली अनन्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी इस वीडियो पर फैंस के कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. अनन्या पांडे के इस वीडियो में फराह खान भी मौजूद हैं.

आपने तो खाली पीली में नेशनल अवार्ड जीता है: फराह खान

चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ऐसे में उनका हाल ही में किया गया पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में अनन्या मेकअप रूम में मेकअप कर रही हैं और तभी वहां भागते हुए फराह खान भी एंट्री लेती हैं और मजाकिया अंदाज में अनन्या को बोलने लगती हैं कि आपने तो खाली पीली में नेशनल अवार्ड जीता है इस बात पर अनन्या हँसने लगती हैं। उसके बाद फराह चंकी पांडे के स्टाइल में बोलती नजर आती है कि ‘आई एम जोकिंग’ .फराह और अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में फराह अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली की बात कर रही थीं. जो हाल ही में रिलीज़ हुई हैं और इस फिल्म में अनन्या के साथ ईशान खट्टर भी नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नही कर पाई थी .

वीडियो पर चंकी ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो का पोस्ट करते हुए अनन्या ने उसका कैप्शन लिखा “50 रुपए काट ओवरएक्टिंग के साथ ही उन्होंने लिखा फराह खान के साथ हमेशा सबसे मजेदार समय.” अनन्या के इस पोस्ट पर पापा चंकी पांडे ने कमेंट कर लिखा ‘फराह तुम्हें भी इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए पैसे मिलने चाहिए’ फराह ने भी इसका जवाब देते हुए कहा अपनी बेटी को संभाल पहले। बता दें वीडियो पर अनन्या पांडे की मां भावना पांडे से लेकर कई बॉलीवुड सितारों और फैंस ने कमेंट किया है.

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर