बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. हॉलीवुड के बेहद ही फेमस डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन और Twilight एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग करने मुंबई पहुंचे हैं. क्रिस्टोफर नोलन रॉबर्ट पैटिनसन 10 दिनों के लिए मुंबई आएं हैं. 14 सितंबर को वह मुंबई पहुंचे उन्हें अवाई अड्डे पर देखा गया, जिन लोगों ने उन्हें पहचाना उनके साथ सेल्फी ली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. बता दें क्रिस्टोफर नोलन रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म टेनेट में डेविड वॉशिंगटन भी मौजूद हैं साथ ही डिम्पल कपाड़िया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

फिल्म की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही हैं. इन दस दिनों के शेड्यूल में अपना काम पूरा करके महीने के अंत तक क्रिस्टोफर नोलन रॉबर्ट पैटिनसन वापस चले जाएंगे. फिल्म की बात करें तो फिल्म की शूटिंग भारत के कुछ हिस्सों में भी की जाएगी, इसके अलावा सात देशों में शूट किया जाएगा, जिसमें भारत सहित लंदन और इटली भी शामिल है. सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा हुई थी कि नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया काम करने जा रही हैं तो वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी थी.

गौरतलब है कि क्रिस्टोफर नोलन पिछले साल मार्च में भारत आए थे और डिजिटल दौर में सेल्युलॉइड फिल्मों को लेकर उनकी जागरुकता फैलाई थी. इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन, कमल हासन और शाहरुख खान जैसी भारतीय हस्तियों के साथ बात की थी. इस फिल्म की बात करें तो डिम्पल कपाड़िया के अलावा माइकल कैइन, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, आरोन टेलर-जॉनसन, क्लेमेंस पोसी शामिल हैं. ये फिल्म टेनेट अगले साल जुलाई में रिलीज होने जा रही है.

View this post on Instagram

#tbt

A post shared by Robert Pattinson (@robertpattinsonofficial) on

Mia Malkova Sexy Video: ब्लैक बिकिनी में पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के सेक्सी वीडियो ने छुड़ाए फैन्स के पसीने, बोले- आपका इंतजार है

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी और बोल्ड फिगर ने लगाई पानी में आग, फैन्स बोले- गदर काट दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App