Choreographer Saroj Khan Final Last Rites: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के दुनिया छोड़ गई हैं. सरोज खान के जाने से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है. 71 साल की उम्र में सरोज खान सबको अलविदा कह गईं. सरोज खान ने शुक्रवार को मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली थी. वे 20 जून को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

सरोज खान को शुक्रवार सुबह मुंबई के मलाड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार मौजूद थे. कोरोना वायरस के कहर के चलते सरोज खान को सुबह-सुबह ही बिना देर किए सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. पुलिस से सरोज खान की फैमिली को आदेश दिया था कि अंतिम विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल न हो.

सरोज खान ने परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनको डायबिटीज थीं. सरोज खान के निधन के बाद से फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध हैं. सरोज खान को तबीयत बीती रात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. अक्षय कुमार, माधरी दीक्षित समेत कई सितारों ने सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है.

अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि सरोज खान के निधन का कोरोना वायरस से कोई संबंध नहीं है. सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगेटिव पाया गया था. सरोज खान ने अपने 40 साल के करियर में सफलता की बुलंदियों को छुआ था. सरोज खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मी गानों को कोरियोग्राफ किया था.

सरोज खान ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता था. सरोज खान ने कोरियोग्राफी में सबसे ज्यादा अवॉर्ड अपने नाम किए थे. बॉलीवुड की हर बड़ी हीरोइन ने उनके इशारों पर डांस किया था. सरोज खान की माधुरी दीक्षित संग जोड़ी सुपरहिट थी.

Breathe Trailer Release: अभिषेक बच्चन की साइको थ्रिलर सीरीज ब्रीद का ट्रेलर रिलीज, कहानी कर देगी हैरान

Sooryavanshi and Ranveer Singh 83 Release In Theater: सिनेमाघरों मे रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83, डेट आई सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर