बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Chitarngada Singh sexy photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. भले ही चित्रांगदा ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उन्होंने ने अपनी एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ी है. चित्रांगदा सोशल मीडियापर काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने वाइट ड्रेस में फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद कि जा रही है.

हाल ही में चित्रागंदा सिंह ने अपने #MeToo अनुभव को साझा किया था. चित्रागंदा ने कहा मैं तुनश्री का समर्थन करती हूं. उन्होंने #MeToo आंदोलन के बारे में बात करते हुए, जो अब बॉलीवुड के साथ-साथ अन्य जगह पर भी काफी सक्रिय हो गए है. चित्रांगदा ने कहा कि तनुश्री जैसे अन्य पीड़ितों का समाज के सामने आना काफी प्रेरणादायक है और उनकी आवाजों को दबाया नहीं जाना चाहिए. चित्रागंदा ने बताया कि फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने एक सीन के लिए जो करने को कहा वह मेरे लिए उचित नहीं था मै सेट से बाहर चली गई. उस समय मेरे अलावा वहां पर महिला निर्माता और नवाजुद्दीन थे लेकिन डायरेक्टर को किसी ने कुछ नहीं कहा.

 

बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से की थी. इस फिल्म में चित्रांगदा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद इन्होंने देशी बॉयज, ये साली जिंदगी और आई,मी और मैं जैसी फिल्मों में काम किया है. चित्रांगदा बहुत ही कम फिल्मों में नजर आईं है.

Nana Patekar Out From Housefull 4: #MeToo का असर, साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हाउसफुल 4 से बाहर

Nana Patekar Out From Housefull 4: #MeToo का असर, साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हाउसफुल 4 से बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App