बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारतीय सिनेमा के दिग्गज अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के ट्रेलर को देखते ही दर्शक फिल्म की तुलना बाहुबली से करने लगे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी कमाई के मामले बाहुबली को पछाड़ सकती हैं. फिल्म का बजट अब तक की कई फिल्मों से ज्यादा बताया जा रहा है और फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के लिए विशाल सेट और विजुअल को देख बाहुबली से इसकी तुलना दे सकते हैं.

ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को मानना है कि फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी कमाई अब तक कई कई पीरियल ड्रामा को टक्कर दे सकती है. बाहुबली अब तक की सबसे ज्यादा कमाई और कई रिकॉर्ड कयाम किए हैं, इस बड़े बजट वाली फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के ट्रेलर को देखने को बाद ऐसा लग रहा है कि चिरजींवी बाहुबली प्रभास को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

इतना ही नहीं अब तक इस फिल्म के 125 करोड़ राइट्स बिक चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्‍चन और चिरजींवी की इस फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का बजट 270 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताया जा रहा है. वहीं बता दें बाहुबली 2 का बटल 250 करोड़ रुपये था. जिस तरह बाहुबली फिल्म में तकनीक और भव्य सेट देखने को मिले थे उसी तरह इस फिल्म में भी वही झलक देखने को मिलती है.

बता दें बाहुबली बिगनिंग की वर्ल्ड वाइट 650 करोड़ रुपये कमाए थे तो वही 1810 करोड़ रुपये बाहुबली 2 ने कमाई की थी. अब देखना ये होगा कि ये फिल्म कमाई का क्या आंकड़ा छुने में कामयाब होगी. ये फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को रिलीज को रिलीज होने जा रही है.

अमिताभ बच्चन, चिरजींवी के अलावा सुदीप किच्‍चा, नयनतारा, तमन्‍ना भाटिया, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, अनुष्‍का शेट्टी, रवि किशन जैसे सितारों भी नजर आएंगे. ये फिल्म1857 की क्रांति से दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी ने जब अंग्रेजों को सबक सिखाया था तब की है. इस पीरियड फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था.

Amitabh Bachchan Chiranjeevi Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Social Media Celebrity Reaction: अनुष्का शेट्टी और चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी ट्रेलर को सेलेब से लेकर फैंस ने बताया शानदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App